उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी युगल ने कर ली खुदकुशी, अलग-अलग धर्म से थे दोनों, शादी के लिए परिजन नहीं थे तैयार - couple suicide

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 27, 2024, 4:50 PM IST

वाराणसी में प्रेमी युगल ने खुदकुशी कर ली. दोनों अलग-अलग धर्म से थे. आनन-फानन में लोगों ने उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

वाराणसी :चोलापुर थाना क्षेत्र में प्रेमी युगल ने खुदकुशी कर ली. दोनों अलग-अलग धर्म से थे. आनन-फानन में लोगों ने उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पिछले एक साल से दोनों के बीच प्रेम संबंध चल रहा था.

वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के भिदुर (कोइलो) गांव में बीती रात प्रेमी ने खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. परिजनों को जब पता चला तो वे उन्हें लेकर सीएचसी गए, जहां डॉक्टर ने दोनों को रेफर कर दिया. बताते हैं कि दोनों शादी करना चाहते थे पर दोनों के परिजन इसकके लिए तैयार नहीं थे. जिसके बाद दोनों ने खुदकुशी कर ली. फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग पिछले एक साल से चल रहा था. युवक मुस्लिम था, जबकि युवती हिंदू. युवक ऑटो चालक था और उसका पिता भी चालक है. दोनों के प्रेम प्रसंग के बारे में घरवालों को पता चला तो सख्तियां की गईं. इसके बाद भी दोनों मिलने लगे. परिजनों के जब पता चला तो दोनों ने शादी की बता कही, पर परिजन धर्म की वजह से नहीं माने. चोलापुर थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि देर रात प्रेमी युगल ने जहर खाया था. दोनों की इलाज के दौरन मौत हो गई. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है. यदि मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र के कारोबारी ने वाराणसी के गेस्ट हाउस में की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट, कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस - Varanasi Guest House Suicide

यह भी पढ़ें : बलिया में भीषण सड़क हादसा; मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलटी कार, 4 लोगों की मौत, एक घायल - Ballia Accident News

ABOUT THE AUTHOR

...view details