झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

धनबाद में कारोबारी से लूट, बाइक सवार अपराधियों की करतूत - Loot from businessman

Loot from businessman. धनबाद में लूट हुई है. सदर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े में एक कारोबारी से पांच लाख लूट लिए गये. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस इसकी जांच में जुट गयी है.

loot from businessman in Dhanbad
धनबाद लूट, जांच करते अधिकारी (Etv Bharat)

धनबादः शहर का अति व्यस्तम इलाका सदर थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर के पास दिनदहाड़े लूट हुई है. बाइक सवार अपराधियों ने लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना को अंजाम देने के बाद मौके से अपराधी भागने में कामयाब रहे. वारदात की सूचना मिलने के बाद डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर दीपक कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए.

कतरास के व्यवसायी विनय कुमार को बाइक सवार अपराधियों ने अपना निशाना बनाया. शुक्रवार को सिटी सेंटर स्थित आईसीआईसीआई बैंक से पांच लाख रुपए निकालकर विनय कुमार ने अपने बैग में रखा. इसके बाद बैंक से बाहर आए, इसी दौरान घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. कारोबारी ने काफी शोर भी मचाया, शोर सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई. इसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जानकारी मिलने के बाद विधि व्यवस्था डीएसपी दीपक कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे.

धनबाद में कारोबारी से पांच लाख की लूट (ETV Bharat)

डीएसपी के द्वारा पीड़ित व्यवसायी से घटना की जानकारी ली गयी. जिसके बाद डीएसपी आईसीआईसीआई बैंक पहुंचे और बैंक के अधिकारियों से भी जानकारी ली. बैंक में लगे सीसीटीवी की जांच की गई. सीसीटीवी फुटेज में पुलिस उस संदिग्ध की तलाश कर रही है जो व्यवसायी की रेकी कर रहा हो. इसके साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज को पुलिस खंगाल रही है.

डीएसपी दीपक कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि कतरास के व्यवसायी विनय कुमार सिटी सेंटर स्थित आईसीआईसीआई बैंक से पांच लाख रूपये की निकासी की थी. रुपए की निकासी के बाद वह बैंक से बाहर निकले. जिसके बाद बाइक सवार अपराधियों ने उनसे रुपए से भरा बैग झपटकर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें- रामगढ़ में लूटः अपराधियों ने पिता-पुत्री से छीना पैसों से भरा बैग - Incident of loot

इसे भी पढ़ें- रामगढ़ के वेस्ट बोकारो में व्यवसायी के घर डकैती, बंधक बनाकर की लूटपाट - Robbery At Businessman House

इसे भी पढ़ें- पुलिस की वर्दी में साइबर क्राइम की जांच करने पहुंचे अपराधी, नकदी और गहने लूटकर हो गए फरार - Loot in Dumka

ABOUT THE AUTHOR

...view details