राजस्थान

rajasthan

चूरू में सीएम भजनलाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं की टटोली नब्ज, इन सीटों को लेकर की चर्चा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 20, 2024, 6:48 PM IST

लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा चूरू पहुंचे. यहां उन्होंने तीन लोकसभा सीट चूरू, श्रीगंगानगर और बीकानेर की कलस्टर को लेकर चर्चा की.

CM Bhajanlal Sharma in Churu
CM Bhajanlal Sharma in Churu

चूरू. राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर दिग्गज नेताओं के दौरे शुरू हो गए हैं. इसी क्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के साथ बुधवार को चूरू जिला मुख्यालय के जयपुर रोड स्थित निजी होटल के सभागार में भाजपा कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने पहुंचे. इस बैठक में तीन लोकसभा सीट चूरू, श्रीगंगानगर और बीकानेर की कलस्टर को लेकर चर्चा की गई.

मीटिंग में लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया और जीत का मंत्र दिया. यहां आए भाजपा नेताओं ने प्रदेश में 25 सीटों के जीतने का दावा किया. निवर्तमान सांसद राहुल कस्वां के भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल होने को लेकर भाजपा के नेताओं ने कहा कि यह अवसरवादिता है. जिस परिवार को पिछले 33 सालों से भाजपा ने पदों पर बनाए रखा, उनका टिकट काट देने से उन्हें अब सामन्तवाद दिखाई देने लगा.

पढ़ें. 'कांग्रेस की नाव में छेद नहीं डूबता जहाज है, जिसमें कोई बैठना नहीं चाहता' : CM भजनलाल शर्मा

बता दें कि, चूरू लोकसभा क्षेत्र में भाजपा से अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी देवेंद्र झाझरिया और भाजपा से बागी हुए कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वां के बीच सीधा मुकाबला है. इस मीटिंग के कई तरह से सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. तीनों लोकसभा सीटों को भाजपा साधने का प्रयास कर रही है. बैठक में करीब 600 भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद रहे. मीटिंग में पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, कलस्टर प्रभारी व पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, चूरू लोकसभा प्रभारी व कैबिनेट मंत्री अविनाश गहलोत, बीकानेर लोकसभा प्रभारी व केबिनेट मंत्री गजेन्द्र सिंह खींवसर, गंगानगर लोकसभा प्रभारी व केबीनेट मंत्री सुमित गोदारा, सहित कई लोग उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details