हरियाणा

haryana

चंडीगढ़ प्रशासन में फेरबदल, एक्साइज एंड टैक्सेशन विभाग के सचिव और आयुक्त बदले गए - Liquor smuggling in Chandigarh

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Apr 9, 2024, 6:59 AM IST

Updated : Apr 9, 2024, 10:35 AM IST

Administrative reshuffle in Chandigarh: चंडीगढ़ एक्साइज एंड टैक्सेशन विभाग में फेरबदल किया गया है. विभाग के सचिव और आयुक्त बदल दिए गए हैं. अभी तक सचिव की जिम्मेदारी विजय नामदेवराव जड़े और आयुक्त विनय प्रताप सिंह के पास थी. प्रशासनिक फेरबदल के तहत अजय चगती को विभाग का सचिव बनाया गया है और रूपेश कुमार को आयुक्त बनाया गया है.

Liquor smuggling in Chandigarh
Liquor smuggling in Chandigarh

चंडीगढ़: चंडीगढ़ एक्साइज एंड टैक्सेशन विभाग में फेरबदल किया गया है. विभाग के सचिव और आयुक्त बदल दिए गए हैं. अभी तक सचिव की जिम्मेदारी विजय नामदेवराव जड़े और आयुक्त विनय प्रताप सिंह के पास थी. प्रशासनिक फेरबदल के तहत अजय चगती को विभाग का सचिव बनाया गया है और रूपेश कुमार को आयुक्त बनाया गया है.

चंडीगढ़ प्रशासन का आदेश: सोमवार को चंडीगढ़ प्रशासन की ओर से एक पत्र जारी करते हुए. मौजूदा समय डिप्टी कमिश्नर के तौर पर तैनात विनय प्रताप सिंह से एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर का चार्ज आईएएस अधिकारी रूपेश कुमार को सौंप दिया गया है. इससे पहले चंडीगढ़ में नियुक्त डिप्टी कमिश्नर के पास एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर का चार्ज सौंपा जाता है.

डीसी से छीनकर दूसरे अधिकारी को सौंपा गया एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर का चार्ज

इसके अलावा एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट के सेक्रेटरी ऑफिसर डॉक्टर विजय नामदेवराव जादे की जगह अजय चगती को बनाया गया है. चंडीगढ़ प्रशासन ने बड़े स्तर पर कार्रवाई करते हुए, डीसी विनय प्रताप सिंह से एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर का चार्ज आईएएस ऑफिसर रूपेश कुमार को दे दिया गया है. प्रशासनिक फेरबदल के तहत अजय चगती को विभाग का सचिव बनाया गया है और रूपेश कुमार को आयुक्त बनाया गया है. चुनाव आयोग के परमिशन के बाद ही अधिकारियों के विभागों का फेरबदल किया गया है.

Last Updated : Apr 9, 2024, 10:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details