राजस्थान

rajasthan

एलआईसी मैनेजर ने 9 साल की नाबालिग से किया दुष्कर्म, पीड़िता का रिश्तेदार है आरोपी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 7, 2024, 8:33 PM IST

Relative raped minor girl in Ajmer, अजमेर में नौ साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी बच्ची का रिश्तेदार है, जो एलआईसी में मैनेजर के पद पर कार्यरत है. वहीं, पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Relative raped minor girl in Ajmer
Relative raped minor girl in Ajmer

एएसपी सिटी दुर्ग सिंह

अजमेर.अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में 9 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी बच्ची का रिश्तेदार है, जो एलआईसी में मैनेजर के पद पर कार्यरत है. वहीं, पीड़िता के पिता की शिकायत पर रामगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच स्पेशल इन्वेस्टीगेशन यूनिट फॉर क्राइम अगेंस्ट वूमन के डिप्टी नेमीचंद चौधरी कर रहे हैं. एएसपी सिटी दुर्ग सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता ने रामगंज थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. उनका आरोप है कि उनकी 9 वर्षीय बेटी के साथ रामगंज थाना क्षेत्र निवासी उनके रिश्तेदार जो एलआईसी में मैनेजर हैं ने दुष्कर्म किया है. रिपोर्ट में पिता ने बताया कि 2023 से उसके रिश्तेदार एलआईसी मैनेजर का उनके घर आना-जाना था. इस दौरान उसने नाबालिग बच्ची से करीबियां बढ़ाई और पहले दिन ही वो उसे घर दिखाने के बहाने अपने घर ले गया. रिश्तेदार और ऊंचे ओहदे पर होने के कारण जरा भी अंदेशा नहीं था कि वो ऐसी हरकत कर सकता है. घटना वाले दिन घर में आरोपी की पत्नी भी थी. रात को फोन करके आरोपी ने बताया कि बच्ची सो गई है और सुबह वो उसे घर छोड़ देगा. रात को आरोपी ने बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की.

पिता ने रिपोर्ट में बताया कि कुछ दिन बाद आरोपी फिर उसके घर आया था. इस दौरान घर में बेडरूम में उसने बच्ची के साथ दोबारा घिनौनी हरकत की. साथ ही बेटी को धमकी भी दी कि किसी को बताया तो वो पापा-मम्मी को मारकर गंदे नाले में फेंक देगा. उसके बाद आरोपी कुछ दिन बाद फिर से आया. इस बार भी उसने बेडरूम में ले जाकर बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की. इस बार भी आरोपी ने बेटी को धमकाया था. आरोपी कई बार पिता के घर पर नहीं होने पर आता और बच्ची के साथ अश्लील हरकत करता था. कुछ दिनों पहले भी आरोपी आया था और बोला बच्ची को वो स्कूल छोड़ देगा और इस बहाने उसने कार में बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की.

इसे भी पढ़ें -शर्मनाक ! चाचा ने ढाई साल की भतीजी को बनाया हवस का शिकार, पीड़िता अस्पताल में भर्ती

आरोपी को देखकर घबरा जाती थी पीड़िता :पुलिस को दी रिपोर्ट में पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी कुछ दिन पहले भी घर आया था. आरोपी को देखकर बच्ची डर जाती थी. आरोपी के जाने के बाद उसे तसल्ली से उसके डर और घबराहट की वजह पूछी तो उसने रिश्तेदार आरोपी के बारे में सब कुछ बता दिया. एएसपी सिटी दुर्ग सिंह राजपुरोहित ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रामगंज थाने में पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है. पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details