बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चुनाव प्रचार के लिए झारखंड जाएंगे लालू यादव, BJP को बताया पाखंडी, नीतीश कुमार को भी घेरा

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर लालू प्रसाद यादव ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की जीत होगी.

लालू प्रसाद यादव
लालू प्रसाद यादव (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

पटनाःराजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने दावा किया है कि झारखंड विधानसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत होगी. कहा कि हमारे गठबंधन की ही सरकार फिर से झारखंड में बनने वाली. इस दौरान उनसे पूछा गया कि तेजस्वी तेजस्वी यादव झारखंड में प्रचार कर रहे हैं, आप कब जाएंगे इसपर उन्होंने कहा कि "हम भी जाएंगे".

"झारखंड विधानसभा चुनाव में बहुत उम्मीद है. हमारी पार्टी जीतेगी. फिर से इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. तेजस्वी यादव प्रचार-प्रसार के लिए निकल चुके हैं. हम भी जाएंगे."-लालू यादव, राजद सुप्रीमो

लालू प्रसाद यादव (ETV Bharat)

बीजेपी नेता पर निशानाः लालू प्रसाद यादव लगातार भारतीय जनता पार्टी और नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहते हैं. शुक्रवार को मीडिया ने पूछा कि 'बीजेपी के सांसद(गिरिराज सिंह)भड़काऊ बयान देते हैं. वे कहते हैं कि बिहार में रहना है तो हिंदू बनकर रहना होगा?'इसपर लालू प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए नीतीश कुमार और बीजेपी सांसद पर निशाना साधा.

'सभी पाखंडी हैं': लालू प्रसाद यादव ने कहा कि 'क्या ये लोग हिन्दू नहीं हैं. सभी पाखंडी हैं.' नीतीश कुमार क्यों चुप हैं? इसपर उन्होंने कहा कि'नीतीश कुमार चुप ही रहते हैं, कब बोलते हैं?'आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव फिलहाल पटना में हैं. झारखंड और बिहार में हो रहे चुनाव को लेकर गणित बैठा रहे हैं.

राजद को 6 सीटें मिलीः झारखंड में 81 सीटों पर विधानसभा चुनाव होना है. इंडिया गठबंधन ने राजद को 6 सीटें दी है. राजद ने चतरा से सत्यानंद भोक्ता की बहू रश्मि प्रकाश, कोडरमा से सुभाष यादव, देवघर से सुरेश पासवान, गोड्डा से संजय प्रसाद यादव, विश्रामपुर से नरेश प्रसाद सिंह और हुसैनाबाद से संजय कुमार सिंह को उम्मीदवार बनाया है. आपको बता दें कि सुभाष यादव फिलहाल जेल में हैं.

यह भी पढ़ेंःक्या खत्म हो रहा लालू यादव का दौर? झारखंड में RJD को मात्र 6 सीटों से करना पड़ा संतोष

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details