उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छात्रावास में मिला छात्र का शव, परिजनों ने लगाया स्कूल प्रबंधक और प्रधानाचार्य पर हत्या का आरोप

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 29, 2024, 5:05 PM IST

लखीमपुर खीरी के हैदराबाद थाना क्षेत्र में एक निजी स्कूल के हॉस्टल में कक्षा पांच के एक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Student Body Found in Hostel) हो गई. परिजनों ने विद्यालय के प्रबंधक और प्रधानाचार्य पर हत्या का आरोप लगाया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

छात्रावास में मिला छात्र का शव.

लखीमपुर : थाना हैदराबाद क्षेत्र के गांव कोटवारा में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक प्राइवेट स्कूल के छात्रावास में कक्षा पांच के छात्र का शव मिला. घटना रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है. बहरहाल, ठंड में विद्यालयों को बंद करने के आदेश के बावजूद विद्यालय खोले जाने और बच्चे की मौत को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. परिजनों ने स्कूल प्रबंधक और प्रधानाध्यापक पर हत्या का आरोप लगाया है. इस मामले में परिजनों ने तहरीर दी है.

थाना हैदराबाद क्षेत्र अन्तर्गत गांव कोटवारा में स्थित एक स्कूल में पांच साल के छात्र का शव मिला. छात्र हॉस्टल में रह कर पढ़ाई कर रहा था. परिजनों ने स्कूल प्रबंधक और प्रधानाध्यापक पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि स्कूल में सुरक्षा व्यवस्था और सुविधाओं की कोई व्यवस्था नहीं है. कड़ाके की ठंड में छात्र टीन आदि की चादर तान कर रह रहे थे.

क्षेत्राधिकार मोहम्मदी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि छात्र भवानीपुर थाना भीरा का रहने वाला था. परिजनों की तहरीर में किसी भी प्रकार की कार्रवाई न करने का उल्लेख किया गया है. फिर भी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाही की जाएगी.

यह भी पढ़ें : पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, जानें सनसनीखेज मर्डर की वजह

लखीमपुर खीरी में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, पहले भी हुआ था जानलेवा हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details