राजस्थान

rajasthan

डामर मिक्सिंग प्लांट पर करंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत, संचालक फरार - asphalt mixing plant

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 19, 2024, 10:13 AM IST

धौलपुर में डामर मिक्सिंग प्लांट में काम करने के दौरान करंट लगने से मजदूर की मौत हो गई. घटना के बाद मृतक के परिजनों मौके पर पहुंचे हैं. प्लांट संचालक घटना के बाद से फरार है.

करंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत
करंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत (ETV Bharat Dholpur)

धौलपुर. मनियां थाना इलाके में वर्धमान कॉलेज के नजदीक हाईवे पर संचालित डामर मिक्सिंग प्लांट पर काम करते समय करंट की चपेट में आने से 27 साल के मजदूर की मौत हो गई. घटना से परिजनों में चीख पुकार मच गई. जिला अस्पताल पर परिजनों की भीड़ जमा हो गई है. जिला अस्पताल पहुंची स्थानीय पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर मुर्दाघर में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

मनियां थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने बताया कि डामर मिक्सिंग प्लांट पर पुलिस टीम को भी रवाना किया है. पुलिस ने घटना स्थल की जांच पड़ताल की है. प्रारंभिक जांच में लापरवाही की वजह से हादसा होना सामने आया है. उन्होंने बताया कि परिजनों की ओर से अभी तक रिपोर्ट नहीं दी गई है. तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा. फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

पढ़ें.लाइनमैन की करंट से मौत, परिजनों का हंगामा, बोले- अचानक बिजली चालू करने से हुआ हादसा

प्लांट संचालक फरार : परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय छोटेलाल पुत्र देवेंद्र सिंह कुशवाहा बुधवार सुबह वर्धमान कॉलेज के पास डामर मिक्सिंग प्लांट में मजदूरी करने गया था. काम करते समय मजदूर करंट की चपेट में आ गया. प्लांट पर काम कर रहे अन्य मजदूर उसे आनन फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. देवेंद्र की मौत की खबर सुनकर परिजन और रिश्तेदारों की भीड़ जिला अस्पताल पहुंच गई. जिला अस्पताल पर परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना की सूचना परिजनों ने मनियां थाना पुलिस को भी दी. जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर मुर्दाघर में रखवा दिया है. वहीं, मजदूर देवेंद्र की करंट हादसे में मौत हो जाने के बाद डामर प्लांट संचालक मौके से फरार हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details