छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मां की ममता के आगे प्यार का नशा पड़ा भारी, जानिए क्या है पूरा मामला - Kondagaon Women Missing Case

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 16, 2024, 6:26 PM IST

कोंडागांव में बच्चों के साथ लापता हुई दो शादीशुदा महिलाओं को पुलिस ने मध्यप्रदेश के सीहोर से खोज निकाला था. दोनों महिलाओं ने सीहोर में स्थानीय युवकों के साथ शादी कर ली थी. कोर्ट में पेश करने पर दोनों महिलाओं ने अपने के वर्तमान पतियों साथ वापस सीहोर एमपी जाने की बात कही. जिसके बाद कोर्ट ने दोनों महिलाओं के दो-दो बच्चों को उनके सास-ससुर को सौंप दिया और महिलाओं को उनके नए पतियों को सौंप दिया है.

KONDAGAON WOMEN MISSING CASE
कोंडागांव की लापता महिलाएं (ETV Bharat Chhattisgarh)

कोंडागांव : जिले के केशकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अड़ेंगा की दो महिलाएं अपने 4 बच्चों सहित 17 जून से लापता थी. शिकायत मिलने के बाद केशकाल पुलिस की टीम ने गोनों की पतासाजी शुरु की. इस दौरान पुलिस ने मोबाइल को ट्रेस कर उनका लोकेशन खोज निकाला. पुलिस ने मध्यप्रदेश के सीहोर से दोनों महिलाओं को 4 बच्चों सहित बरामद कर वापस केशकाल लाया.

मध्यप्रदेश के सीहोर में मिली दोनों महिलाएं : बीते दिनों बच्चों के साथ लापता हुई दो शादीशुदा महिलाओं को केशकाल पुलिस ने मध्यप्रदेश के सीहोर से खोज निकाला था. दोनों महिलाएं सगी बहनें हैं, जिनका नाम कलेन्द्री पटेल और बुधियारिन पटेल है. दोनों महिलाओं ने सीहोर में स्थानीय युवकों के साथ शादी कर ली थी. पुलिस ने दोनों महिलाओं, उनके पतियों और चार बच्चों को वापस केशकाल थाना लाया था. सारी कानूनी प्रक्रिया पूरी कर पुलिस ने कार्यपालिक मजिस्ट्रेट (एसडीएम) के समक्ष दोनों महिलाओं के बयान दर्ज कराया.

बच्चों को छोड़ सीहोर जाने का लिया फैसला : मध्यप्रदेश जाने का निर्णय हैरानी बात यह है कि दोनों महिलाओं ने अपने बच्चों को छोड़कर मध्यप्रदेश जाने का निर्णय लिया है. अपने बयान में दोनों महिलाओं ने अपने–अपने नए पतियों के साथ वापस सीहोर मध्यप्रदेश जाने की बात कही. उन्होंने अपने दो-दो बच्चों को ससुराल में सास-ससुर को सौंप दिया है. जिसके बाद केशकाल पुलिस ने बच्चों को उनके दादा-दादी को सुपुर्द किया और दोनों महिलाओं को सुरक्षित उनके नए पतियों को सौंप दिया है. दोनों महिलाओं का अपने नन्हें बच्चों को दूर कर नए पतियों के साथ चले जाना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

रॉन्ग नंबर से हुई बात और बच्चों संग शादी करने एमपी पहुंच गईं महिलाएं, पुलिस ने वापस केशकाल लाया - Kondagaon Women Missing Case
कोंडागांव में 2 महिलाएं अपने 4 बच्चों सहित लापता, पुलिस खोजबीन में जुटी - Kondagaon News
बलौदाबाजार आगजनी केस, भीम रेजिमेंट के प्रदेश अध्यक्ष और हेमंत बंजारे ने किया सरेंडर - BALODABAZAR VIOLENCE

ABOUT THE AUTHOR

...view details