उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली में बस के हेल्पर की कार से किडनैपिंग, पुलिस मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार - bareilly latest news

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

बरेली में बस के हेल्पर की कार से किडनैपिंग का मामला सामने आया है. पुलिस मुठभेड़ में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

kidnapping accused arrested from bus helper car in bareilly latest news
बरेली में किडनैपिंग के आरोपी गिरफअतार. (photo credit: etv bharat)

बरेलीः जिले के मीरगंज इलाके में ओवर ब्रिज के पास डबल डेकर प्राइवेट बस के हेल्पर का किडनैप होने की सनसनीखेज घटना सामने आई है. पुलिस के मुताबिक बस को सवारी के बहाने रुकवाया गया था और जैसे ही बस रुकी, कुछ अज्ञात कार सवार लोगों ने हेल्पर को खींचकर अपनी कार में डाल लिया और बरेली की ओर भाग गए.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई. ड्राइवर ने पुलिस को तुरंत सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने ड्राइवर को साथ लेकर आरोपियों का पीछा किया. कुछ ही देर बाद जानकारी मिली कि गांव तिलमास के पास एक कार और ऑटो की जबरदस्त टक्कर हो गई है. इस दुर्घटना में शामिल कार वही थी, जिससे किडनैपिंग की गई थी.

आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारीःकोतवाल कुंवर वहादुर सिंह ने बताया कि इस घटना में सुहैल पुत्र शेर अली निवासी मेरठ के साथ मारपीट और किडनैपिंग का मामला सामने आया. घटना के पीछे परवेज़ निवासी भोजीपुरा का हाथ बताया जा रहा है, जिसने सुहैल को सवारी के बहाने बुलाकर मारपीट की. घटना रात करीब 10 बजे की है, जब सुहैल को परवेज़ ने कार में बिठाकर सिधौली चौराहे के पास मारपीट की. इसी दौरान परवेज़ की कार की टक्कर गांव तिलमास पेट्रोल पंप के पास एक ऑटो से हो गई, जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने परवेज़ और उसके साथी सुरजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने सुहैल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. सीओ गौरव सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में दिल्ली में रहने के दौरान विवाद हुआ था. इसको लेकर एक पक्ष के लोगों ने बस से हेल्पर को उतारकर ले गए. कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया है.

ये भी पढ़ेंः मेरठ के नामी कारोबारियों के घर ED की रेड, 32 करोड़ रुपये के हीरे बरामद, पूर्व IAS का नाम भी आया सामने

ABOUT THE AUTHOR

...view details