राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 6, 2024, 8:24 AM IST

ETV Bharat / state

केशोरायपाटन थाना पुलिस ने शातिर अन्तर्राज्यीय वाहन चोर को किया गिरफ्तार - Bundi police action

बूंदी में केशोरायपाटन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चोर से पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ में और भी कई खुलासे होने की संभावना है.

वाहन चोर को किया गिरफ्तार
वाहन चोर को किया गिरफ्तार

बूंदी. जिले की केशोरायपाटन थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शातिर अन्तर्राज्यीय वाहन चोर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. जिला पुलिस अधीक्षक बून्दी हनुमान प्रसाद ने बताया कि चोरी व सम्पत्ति सम्बंधी अपराधों की रोकथाम के निर्देशन में किशोररायपाटन थाना अधिकारी बाबूलाल के नेतृत्व मे टीम गठित ने फरार आरोपी केहरी उर्फ केसराम उर्फ चुटिया उर्फ शेरा पुत्र गौरीलाल उम्र 26 साल निवासी बसन्तपुरा थाना सरमथुरा जिला धोलपुर को गिरफ्तार किया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

थानाधिकारी बाबूलाल ने बताया कि 20 अगस्त 2023 को फरियादी श्यामबिहारी पुत्र अणदीलाल निवासी लेसरदा थाना के.पाटन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि मेरे नाम से एक डम्पर टाटा सिग्ना है जिसको मैं रोजाना पेट्रोल पंप के पास खडा करता था. 19 अगस्त की रात्रि को पेट्रोल पंप पर खडा किया था ड्राइवर पप्पू मारुभाट सामने पंचर की दुकान पर सो रहा था जब ड्राइवर पप्पु मारुभाट सुबह जगा तो उसने डम्पर गायब मिला. डम्पर को रात्रि को कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर डंपर व आरोपी की तलाश शुरु की.

पढ़ें: 4 साल की मासूम से दरिदंगी का आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल - Bundi Police Action

ऐसे किया गिरफ्तार :पुलिस ने मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी का पता लगाया. पुलिस पूर्व में ही आरोपी के दो साथी अलाउद्दीन व शाहिल को गिरफ्तार कर घटना मे प्रयुक्त कार को जप्त कर चुकी है. पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी थाना सरमथुरा के प्रकरण मे गिरफ्तार होकर जिला कारागृह धोलपुर में बंद है. सूचना पर नियमानुसार न्यायालय से प्रोडक्शन वारण्ट जारी करवाकर आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी से पुछताछ जारी है आरोपी से और भी वारदात के खुलासे की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details