उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर में नाबालिग को अगवा करने के बाद नग्न करके पीटा, चटवाया थूक, मुकदमा दर्ज

घटना के पीछे उधार लेने वाले युवक की मुखबिरी करने के बात आ रही सामने.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

कानपुर में नाबालिग छात्र से क्रूरता.
कानपुर में नाबालिग छात्र से क्रूरता. (Photo Credit: ETV Bharat)

कानपुर :पनकी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ क्रूरता और हैवानियत का मामला सामने आया है. आरोप है कि कुछ दबंगों ने नाबालिग को अगवा किया और सुनसान जगह पर ले जाकर नग्न करके पीटा. इस दौरान दबंगों ने उसे अपना थूक भी चटवाया. दबंगों के चंगुल से छूटने के बाद नाबालिग ने घर पहुंच कर आपबीती परिजनों को सुनाई. परिजनों की शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस जांच पड़ताल की बात कह रही है.

मामला पनकी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जी ब्लॉक का है. बताया गया कि पीड़ित (17) इंटरमीडिएट का छात्र है. इलाके में ही रहने वाले पंकज ने एक अन्य साथ शोभित को कुछ पैसे उधार दिए थे. इस पर पंकज ने उससे शोभित की सूचना देने की बात कही थी. दो दिन पहले शोभित के मिलने पर उसने पंकज के रुपये वापस करने की बात कही. इस बात से शोभित उस पर भड़क गया और उसे देख लेने की धमकी दी थी.

पीड़ित छात्र के मुताबिक बीते 16 अक्टूबर को शोभित ने अपने साथी सूरज मिश्रा, सोनू मिश्रा और मंगल सिंह के साथ मिलकर उसे तमंचा लगाकर दबोच लिया. इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर पहले निर्वस्त्र किया और वीडियो बनाया. इसके बाद अपने पैर पर थूक कर चाटने के लिए जबरन मजबूर किया. इस दौरान सभी ने बेरहमी से पीटा और फरार हो गए.


एडीसीपी वेस्ट विजेंद्र द्विवेदी ने बताया कि पीड़ित छात्र के परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पनकी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. छात्र के साथ मारपीट, गाली गलौज व कथित अश्लील व्यवहार के आरोपों की जांच की जा रही है. घटना का अभी तक कोई भी साक्ष्य नहीं मिला है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : सट्टा और ऑनलाइन गेम में गंवाए लाखों रुपये, पिता ने डांटा तो दे दी जान

यह भी पढ़ें : बहराइच में दलित नाबालिगों से क्रूरता; सिर मुंडवा कर चोर लिखवाया, मुंह पर कालिख पोतकर पूरे गांव में घुमाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details