झारखंड

jharkhand

पीएम मोदी की सुरक्षा से खिलवाड़!, झामुमो के आरोप पर भाजपा का पलटवार - PM Modi security

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 15, 2024, 3:55 PM IST

PM Modi Jharkhand visit. झामुमो ने पीएम नरेंद्र मोदी के सड़क मार्ग से जमशेदपुर जाने को पीएम की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ बताया. झामुमो प्रवक्ता ने कहा कि 120 किलोमीटर सड़क मार्ग से जाने का फैसला उनमें हेमंत सोरेन के डर को दर्शाता है. भाजपा ने इसपर पलटवार किया है.

PM Modi Jharkhand visit
पीएम नरेंद्र मोदी (ईटीवी भारत)

रांची:पीएम नरेंद्र मोदी के झारखंड दौरे को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. रांची से जमशेदपुर सड़क मार्ग से जाने को झामुमो ने पीएम की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ बताया है. इसे लेकर झामुमो ने भाजपा पर निशाना भी साधा है. वहीं भाजपा ने झामुमो पर पलटवार किया है.

झामुमो ने लगाया पीएम की सुरक्षा से खिलवाड़ का आरोप (ईटीवी भारत)

दरअसल, साइक्लोनिक सर्कुलेशन के कारण राज्य में मौसम का मिजाज बदला हुआ है. जमशेदपुर में मौसम काफी खराब होने के कारण पीएम मोदी का हेलिकॉप्टर रांची एयरपोर्ट से जमशेदपुर के लिए उड़ान नहीं भर सका. ऐसे में पीएम मोदी जमशेदपुर के गोपाल मैदान में होने वाली जनसभा के लिए सड़क मार्ग से जमशेदपुर के लिए रवाना हुए. अब झारखंड मुक्ति मोर्चा ने पीएम मोदी के सड़क मार्ग से जमशेदपुर दौरे को उनकी सुरक्षा में सेंध बताते हुए भाजपा पर निशाना साधा है.

पीएम की सुरक्षा से खिलवाड़ - झामुमो

झामुमो के केंद्रीय प्रवक्ता मनोज पांडेय ने कहा कि राज्य के युवा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का खौफ इतना ज्यादा है कि प्रधानमंत्री को जोखिम उठाकर सड़क मार्ग से 120 किलोमीटर की यात्रा कर जमशेदपुर आना पड़ा. उन्होंने कहा कि बिना पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के प्रधानमंत्री का करीब 120 किलोमीटर का सड़क मार्ग से सफर करना उनकी सुरक्षा से खिलवाड़ है.

झामुमो नेता ने कहा कि हमें अपने पुलिस कर्मियों, अधिकारियों और पदाधिकारियों पर पूरा भरोसा है. मनोज पांडेय ने कहा कि हेमंत सोरेन से भाजपा इतनी भयभीत हो गई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा से भी समझौता कर लिया. भाजपा नेताओं को लग रहा है कि अगर प्रधानमंत्री जमशेदपुर की जनसभा में नहीं पहुंचे तो उनकी पहले से तय चुनावी हार और अधिक निश्चित हो जाएगी.

पीएम जनता को नहीं करना चाहते थे निराश - भाजपा

पीएम मोदी के सड़क मार्ग से जमशेदपुर आने पर झामुमो द्वारा उठाए गए सवाल पर भाजपा ने पलटवार किया है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बिजय चौरसिया ने कहा कि हेमंत सोरेन खुद कहते हैं कि वे डर में जी रहे हैं, उनसे कोई कैसे डर सकता है. उन्होंने कहा कि दरअसल खराब मौसम के बावजूद जिस तरह से कोल्हान की जनता लाखों की संख्या में जमशेदपुर में जुटी, पीएम उन्हें निराश नहीं करना चाहते थे, यह जमशेदपुर और झारखंड की जनता का प्यार और सम्मान ही है कि पीएम मोदी सड़क मार्ग से भी जमशेदपुर गए.

यह भी पढ़ें:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हजारीबाग को दी बड़ी सौगात, रेलवे कोचिंग कॉम्प्लेक्स का किया ऑनलाइन शिलान्यास - Hazaribag Railway Coaching Complex

पीएम मोदी झारखंड विजिटः रांची एयरपोर्ट से जमशेदपुर तक सड़क पुलिस छावनी में तब्दील, चप्पे-चप्पे पर पैनी नजर - PM Modi visit

PM Modi Jharkhand Visit Live: पीएम मोदी ने रांची से 6 वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी, लोगों में उत्साह - PM Modi Jharkhand Visit Live

ABOUT THE AUTHOR

...view details