हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जींद में कुत्ते को बचाते समय डिवाइर से टकराई कार, महिला की मौत, दो बच्चों समेत जवान घायल

Jind Road Accident: जींद सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई. जबकि उसके दो बच्चे और पति घायल हो गए. घायलों को गंभीर हालत में पीजीआई रोहतक रेफर किया गया. राजस्थान के अलवर से पूरा परिवार हिमाचल में एक शादी समारोह में जा रहा था.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Feb 12, 2024, 9:19 PM IST

Jind Road Accident
Jind Road Accident

जींद:हरियाणा के जींद में गांव जामनी के समीप नेशनल हाईवे 152 डी पर भीषण सड़क हादसा हो गया. खबर है कि कार चालक ने कुत्ते को बचाने के लिए ब्रेक लगा दी थी और गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. हादसे में कार सवार महिला की मौत हो गई. जबकि महिला का पति और बच्चे घायल हो गए. दोनों बच्चों को गंभीर हालत में पीजीआई रोहतक रेफर किया गया. कार सवार लोग शादी में शामिल होने के लिए अलवर जा रहे थे. पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौं दिया है.

'कुत्ते को बचाते हुआ हादसा': जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि 'राजस्थान के जिला अलवर में गांव माजरा के रहने वाले प्रवीण (39) हिमाचल प्रदेश के डगशाई में सेना में अपनी सेवाएं दे रहे थे. बीती रात वह छुट्टी लेकर अपनी पत्नी आशा (36), बेटी पलक (12), बेटा प्रियांशु (8) के साथ कार से रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए हिमाचल से रवाना हुए थे. गांव जामनी के पास नेशनल हाईवे 152 डी पर अचानक गाड़ी के आगे कुत्ता आ गया'.

'हादसे में महिला की मौत': पुलिस अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि 'कुत्ते को बचाने के लिए प्रवीण ने ब्रेक लगाई तो गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. जिसमें चारों घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया. जहां पर प्रवीण की पत्नी आशा को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. जबकि दोनों बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर किया गया'. पिल्लूखेड़ा के जांच अधिकारी राजेश कुमार की मानें तो हादसा इत्तफाकिया हुआ है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर में अवैध हथियारों के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, नशा तस्कर से हेरोइन बरामद

ये भी पढ़ें:करनाल में रोड एक्सीडेंट: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत, फरार ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details