झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

'कांग्रेस को नहीं मिल रहे प्रत्याशी तो बीजेपी से ले ले', सांसद ढुल्लू महतो ने कसा तंज

धनबाद की पांचों विधानसभा सीटों पर भाजपा ने चुनाव लड़ा है. सांसद ढुल्लू महतो ने पांचों प्रत्याशियों की जीत का भरोसा जताया है.

MP Dhullu Mahto
भाजपा प्रत्याशियों के साथ ढुल्लू महतो (ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

धनबाद:भाजपा ने धनबाद से विधायक राज सिन्हा, झरिया से रागिनी सिंह, सिंदरी से तारा देवी, बाघमारा से शत्रुघ्न महतो और निरसा से अपर्णा सेन गुप्ता को अपना प्रत्याशी बनाया है. इन पांचों प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के जिला कार्यालय में सांसद ढुल्लू महतो ने मीडिया को संबोधित किया.

एक तरफ उन्होंने पीएम मोदी के काम की तारीफ की, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस और झामुमो पर उनके काम को लेकर जमकर हमला बोला. उन्होंने धनबाद सीट पर उम्मीदवार नहीं उतारने को लेकर भी कांग्रेस पर कटाक्ष किया. उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि अगर उनके पास उम्मीदवार नहीं है, तो भाजपा से उम्मीदवार लेकर उतार लें.

मीडिया से बात करते सांसद ढुल्लू महतो (ईटीवी भारत)

सांसद ढुल्लू महतो ने कहा कि भाजपा अपने स्थापना काल से ही देश और राज्य के विकास के लिए जानी जाती है. झामुमो के विकास विरोधी काम से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है. हेमंत सोरेन के काम से राज्य का मान-सम्मान और स्वाभिमान गिरा है. अपराधियों का मनोबल बढ़ा है. जनता का हाल बेहाल है. बेरोजगारी के कारण जनता सरकार बदलने का मन बना चुकी है.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का वैचारिक आधार बहुत मजबूत है. एनडीए पूरे झारखंड में मजबूती से यह चुनाव लड़ेगी. निश्चित रूप से झारखंड में एनडीए की सरकार बनेगी. जनता के साथ हुए सारे अत्याचार और अन्याय का हिसाब इस चुनाव में मिलेगा.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में कोयलांचल में कई विकास कार्य हुए हैं. आईएसएम को आईआईटी का दर्जा दिया गया, सिंदरी में एचयूआरएल कारखाना स्थापित किया गया, बिनोद बिहारी महतो के नाम पर विश्वविद्यालय की स्थापना की गई.

उन्होंने धनबाद के सभी पांचों प्रत्याशियों के लिए कहा कि वे दिन-रात हमारे लोगों के बीच रहे हैं और लोगों की सेवा की है. पूरा विश्वास है कि 2024 के इस चुनाव में सभी प्रत्याशी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे और झारखंड में एनडीए की सरकार बनेगी. कांग्रेस और जेएमएम ने झारखंड को लूटा है. झारखंड को बदनाम करने का काम किया है. इसका हिसाब जनता 2024 के चुनाव में लेगी.

उन्होंने कांग्रेस पर अब तक धनबाद सीट पर प्रत्याशी नहीं देने को लेकर भी कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहा है. वह किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रही है जो पैसा दे सके. वैसा कोई मिलेगा इसी के इंतजार में वे हैं. अगर वे मांगेंगे तो भाजपा उन्हें उम्मीदवार दे देगी.

यह भी पढ़ें:

ढुल्लू महतो द्वारा सीबीआई जांच का स्वागत, कही ये बात - Coal theft case

चुनाव से ठीक पहले झारखंड एनडीए में तकरार! सरयू राय-ढुल्लू महतो को भेजेंगे नोटिस, आपत्तिजनक भाषा इस्तेमाल करने का आरोप - Saryu Rai visit Jamshedpur

सांसद ढुल्लू महतो ने कहा- सबसे भ्रष्ट नेता हैं सरयू राय, जल्द जाएंगे जेल - MP Dhullu Mahato

ABOUT THE AUTHOR

...view details