राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Jhalawar Firing : मोबाइल शॉप पर फायरिंग, निशाना चूका, बाल-बाल बचे मालिक और ग्राहक

राजस्थान के झालावाड़ में फायरिंग. आरोपी युवक फरार. निशाना चूकने से बची मालिक और ग्राहक की जान.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

Jhalawar Firing
मोबाइल शॉप पर फायरिंग (ETV Bharat Jhalawar)

झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक मोबाइल शॉप पर फायरिंग की घटना में मालिक और ग्राहक बाल-बाल बच गए. कोतवाली थाना क्षेत्र में बुधवार शाम मंगलपुरा स्थित एक मोबाइल शॉप पर एक युवक फायरिंग कर मौके से फरार हो गया. हालांकि, गनीमत रही कि इस दौरान दुकान के अंदर बैठे मालिक व ग्राहक आरोपी का निशाना चूकने से बच गए और किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई, लेकिन दुकान के बाहर लगा शीशा चकनाचूर हो गया.

इधर फायरिंग की सूचना पर पूरे बाजार में सन्नाटा पसर गया और आसपास भय का माहौल कायम हो गया. फायरिंग की सूचना शहर में आग की तरफ फैल गई और मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं, सूचना मिलने पर डीएसपी हर्षराज सिंह सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची व शॉप का मौका मुआयना किया. पुलिस ने शॉप में लगे सीसीटीवी फुटेज जुटाए और बाद में मौके पर एडिशनल एसपी चिरंजी लाल मीणा भी पहुंचे.

पढ़ें :स्कूल की दीवार निर्माण के लिए गए सरपंच और मजदूरों पर फायरिंग, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

एडिशनल एसपी ने बताया कि मोबाइल शॉप पर एक युवक के द्वारा फायरिंग की गई है. युवक की पहचान दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से की जा चुकी है. पुलिस जल्द आरोपी को डिटेन कर लेगी. एडिशनल एसपी ने कहा कि युवक के द्वारा दो दिन पूर्व मोबाइल शॉप से मोबाइल किस्तों में लिया गया था. पैसे की लेनदेन को लेकर युवक ने दुकान मालिक पर फायरिंग कर दी. उन्होंने कहा कि फायरिंग में फिलहाल कोई हताहत नहीं हुआ है. पुलिस ने आरोपी की पहचान फरहान नाम के व्यक्ति के रूप में की है. फिलहाल, पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details