बिहार

bihar

मसौढ़ी सिलेंडर ब्लास्ट मामले में पीड़ितों से मिली MLA रेखा देवी, हादसे में 6 घरों में लगी थी आग, 50 लोग हुए जख्मी - Masaurhi Cylinder Blast Case

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 27, 2024, 12:13 PM IST

JDU MLA Rekha Devi: राजधानी पटना से सटे मसौढ़ी सिलेंडर ब्लास्ट मामले में तकरीबन 6 घर जल गये थे, और 50 से ज्यादा लोग इस हादसे में जख्मी हो गये थे. अब विधायक रेखा देवी भी सभी घायलो से मिलने अस्पताल पहुंची और उन्हें यथासंभव मदद करने का भरोसा दिलाया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: राजधानी पटना से मसौढ़ी में हुए सिलेंडर ब्लास्ट कांड के बाद सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इसी कड़ी में विधायक रेखा देवी ने अग्निकांड में जख्मी लोगों से अस्पताल में मिलकर उन्हें संतावना दिया और यथासंभव मदद करने का भरोसा जाताया है. इसके साथ ही एसडीओ मसौढ़ी और जिलाधिकारी पटना से फोन पर बात कर सभी पीड़ितों को रहने और खाने की व्यवस्था करने की मांग की है. इसके अलावा अस्पताल प्रबंधन से किसी भी तरह की कोई कमी नहीं रहने की भी गुजारिश की है.

घटना में 50 झुलसे:विधायक रेखा देवी ने कहा कि बीते शुक्रवार को खाना बनाने के दौरान आग लगने से सिलेंडर फट गया था, जहां तकरीबन 50 लोग जख्मी हो गए हैं, 13 लोग पीएमसीएच में इलाजरत हैं. दरअसल चपौर अग्निकांड में 6 घर जल गए थे जिसमें गुलाबी पासवान, बियादर पासवान, भुलेटिन पासवान, लालचंद पासवान, भागवत ठाकुर और संतलाल पासवान के घर में आग लगी थी.

"मैंने सभी से मुलाकात की है और मैं उनके हर सुख-दुख में साथ हूं, जो भी मेरे से बन पड़ेगा वह व्यवस्था सभी लोगों के लिए करूंगी."-रेखा देवी, विधायक

पीड़ितों की होगी हर संभव मदद:बता दें कि घायलों में अनुज कुमार ,सीता देवी, भुलेटिन, पार्वती देवी, शांति देवी, बबलू कुमार आदि पीएमसीएच में भर्ती हैं. विधायक ने आगे कहा कि चपौर सिलेंडर ब्लास्ट हादसे में जख्मी लोगों से मुलाकात करके उन लोगों ने यथा संभव मदद करने का भरोसा जाताया है. एसडीओ मसौढ़ी और जिलाधिकारी से बात कर इन सब को रहने खाने की व्यवस्था करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details