मध्य प्रदेश

madhya pradesh

"कांग्रेसियों में दम है तो मुझे चौराहे पर जिंदा जला दें" रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा का चैलेंज - Janardan Mishra Vs Congress

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 17, 2024, 12:23 PM IST

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मंगलवार को रीवा के त्योंथर आएंगे. वह यहां स्वच्छता सेवा कार्यक्रम में वह शामिल होंगे. इससे पहले एक बार फिर रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने पंडित श्रीनिवास तिवारी पर तीखी टिप्प्णी की है. बीजेपी सांसद ने त्योंथर में अयोजित कार्यक्रम में शामिल होने से इनकार करते हुए कांग्रेस को चुनौती दी "अगर हिम्मत है तो मेरा पुतला नहीं बल्कि मुझे बीच चौराहे पर जिंदा जला दें."

Janardan Mishra Vs Congres
रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा का चैलेंज (ETV BHARAT)

रीवा।17 सितंबर को पीएम मोदी के जन्मदिवस के साथ ही विंध्य के कद्दावर नेता रहे पंडित श्रीनिवास तिवारी की जयंती है. रीवा जिले के त्योंथर में स्वच्छता सेवा कार्यकर्म की शुरुआत करने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आ रहे हैं. वहीं, पूर्व विधान सभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी के पोते त्योंथर से भाजपा के विधायक हैं. वह कार्यक्रम की तैयारी में पिछले एक सप्ताह से जुटे हैं. उनका कहना है कि सीएम मोहन यादव उनके दादा श्री निवास तिवारी की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा (ETV BHARAT)

सांसद जनार्दन मिश्रा ने श्रीनिवास तिवारी पर की थी टिप्पणी

बता दें कि बीते दिनों सांसद जनार्दन मिश्रा ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्री निवास तिवारी पर तीखी टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था "श्री निवास तिवारी ने अपने कार्यकाल में सड़कों के एक भी गड्ढे नहीं भरवाए." दूसरे ही दिन सांसद का एक और बयान आया, जिसमें उन्होंने आतंक, गुंडागर्दी, लूट, भ्रष्टाचार, पक्षपात की राजनीति करने का आरोप लगाया था. इसके बाद श्री निवास तिवारी के समर्थक सड़कों पर उतर आए. एनएसयूआई और कांग्रेस नेताओं ने सांसद का पुतला फूंका. त्योंथर के बीजेपी विधायक श्री निवास तिवारी के पोते सिद्धार्थ तिवारी ने भी सांसद के बयान को लेकर नराजगी जाहिर की थी.

तथ्यों के आधार पर बात करें कांग्रेस नेता

अब त्योंथर में आयोजित स्वच्छता सेवा कार्यकर्म से एक दिन पूर्व एक बार फिर बयानबाजी करके सांसद ने माहौल गर्म कर दिया है. बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने त्योंथर में अयोजित कार्यक्रम में जाने से साफ इनकार कर दिया और कहा "उन्होंने बीते दिनों श्री निवास तिवारी को लेकर जो भी बयान दिए थे, वह उस पर अब भी कायम हैं. रही बात कांग्रेसियो द्वारा मेरा पुतला जलाने की तो अगर उनमें हिम्मत है तो मैं बीच चौराहे पर खड़ा हो जाता हुं, वह मुझे जिंदा जलाकर दिखाएं." सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि मऊगंज में प्रभारी मंत्री का आगमन है, जिसके चलते वह त्योंथर नही जाएंगे.

त्योंथर में सीएम के कार्यक्रम में नहीं जाने का ऐलान

सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा "यह बात भी सही है कि त्योंथर विधायक सिद्दार्थ तिवारी द्वारा उन्हे कार्यक्रम के बारे में जानकारी नहीं दी गई है लेकिन मूल कारण मुझे मऊगंज में रहना है. इसलिए वह त्योंथर नही जा सकेंगे." सांसद ने कहा "श्री निवास तिवारी की उपस्थिति में उनके समर्थक नारा लगाते थे कि "दादा न आय दऊ आय" "वोट न देहा तऊ आए" मैंने तो केवल इतना ही कहा "उनके जमाने में उनके द्वारा एक टोकनी मिट्टी भी सड़क के गड्ढों में नहीं डाली गई. मेरे भाषण से तो श्री निवास तिवारी की आत्मा तो प्रसन्न हुई होगी."

ALSO READ :

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने सड़कों के गड्ढों के सहारे बीजेपी व कांग्रेस के शासन में ऐसे बताया फर्क

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा फिर सुर्खियों में, गरीब परिवार के घर जाकर अपने हाथों से चकाचक किया टॉयलेट

श्रीनिवास तिवारी पर टिप्पणी, लोगों के सवालों के जवाब दिए

सांसद ने कहा "जो लोग यह कहते हैं कि श्री निवास तिवारी अब दिवंगत हो गए हैं, उनके बारे में ऐसी चर्चा नहीं करनी चाहिए. मैं उनसे केवल इतना कहना चाहता हूं जवाहर लाल नेहरू भी दिवंगत हो गए है तो क्या मूंदड़ा कांड की चर्चा बंद हो जानी चाहिए. इंदिरा गांधी भी दिवंगत हो गईं तो क्या इमरजेंसी की चर्चा अब हमें नहीं करनी चाहिए".

ABOUT THE AUTHOR

...view details