बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जन सुराज पार्टी के नेता की दबंगई, स्मार्ट मीटर लगाने गए JE को कमरे में बंदकर पीटा

जन सुराज पार्टी के नेता का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो स्मार्ट मीटर लगाने आए जेई के साथ धक्का-मुक्की कर रहे हैं.

Jan Suraaj Party Leader
जन सुराज के नेता की दबंगई (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

बेतिया:बिहार के बेतिया में बिजली विभाग की टीम के साथ जन सुराज पार्टी के एक नेता ने दबंगई की है. राजकिशोर चौधरी नाम के इस शख्स ने स्मार्ट बिजली मीटर लगाने आए बिजली विभाग के जेई के साथ पहले तो धक्का-मुक्की की. इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने जेई को एक कमरे में बंद कर दिया.

जेई के साथ नेता ने किया दुर्व्यव्हार: मामला मनुआपुल थाना क्षेत्र मेहंदीयाबारी गांव का है. जहां जनसुराज के नेता राजकिशोर चौधरी ने स्मार्ट मीटर लगाने आए जेई के साथ दुर्व्यव्हार किया. जेई राकेश कुमार उसके घर स्मार्ट मीटर लगाने गए थे. इसी क्रम में जेई और उसके बीच बहस हो गई. जेई ने दबंग नेता समेत दो लोगों पर एफआईआर दर्ज करायी है.

बेतिया में नेता की दबंगई (ETV Bharat)

जेई को किया कमरे में बंद:मनुआपुल थाना में दर्ज एफआईआर में बताया गया कि बिजली विभाग के जेई और उनकी टीम मीटर खराबी होने के बाद नया मीटर लगाने गए थे. वहीं इस घटना का वीडियो बिजली विभाग की ओर से सौंपा गया है. वीडियो में दिख रहा है कि राजकिशोर चौधरी बातचीत करते-करते जेई को धकेल कर एक कमरे में बंद कर देते हैं.

सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल: दबंगई के कारण बिजली विभाग की टीम बिना मीटर लगाए ही वापस लौट गई. वहीं आरोपी राजकिशोर चौधरी का आरोप है कि बिजली विभाग ने उन्हें बिना किसी सूचना के कार्रवाई शुरू कर दी थी. वहीं पूरे मामले में मनुआपुल थाना की पुलिस जांच कर कार्रवाई में जुटी है. बेतिया एसपी शौर्य सुमन ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे स्मार्ट मीटर बदले जाने के क्रम में बिजली विभाग के जेई के साथ दुर्व्यवहार करते हुए कुछ लोग दिख रहे हैं.

JE को कमरे में किया बंद (ETV Bharat)

"इस संबध में बिजली विभाग के जेई राकेश कुमार द्वारा मनुअपुल थाने में जोकहा निवासी राजकिशोर चौधरी और साहिल चौधरी के विरुद्ध सरकारी कार्य करते समय बाधा डालने और दुर्व्यवहार करने का आवेदन दिया गया है. जिसके बाद दोनों के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है."-शौर्य सुमन, बेतिया एसपी

पढ़ें-Bihar News: JDU नेता की दबंगई, CO के चालक को निर्वस्त्र कर पीटा.. Video Viral

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details