दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: बुलेट में तेज साइलेंसर लगाने पर रोका तो SHO-सिपाही की कर दी पिटाई, दो गिरफ्तार

-जामिया नगर थाने के SHO और सिपाही के साथ मारपीट -आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार -बाइक में लगाया था साइलेंसर, पुलिस ने रोका तो की हाथापाई

Jamia Nagar SHO beaten up by father and son, both accused arrested
जामिया नगर SHO के साथ पिता पुत्र ने की मारपीट (ETV Bharat)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

नई दिल्ली:दिल्ली के जामिया नगर थाने से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां पेट्रोलिंग के दौरान निकले SHO पर हमला किया गया. इस वारदात में SHO और एक सिपाही को चोट आई है, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर हमला करने वाले पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. दक्षिण पूर्वी जिले के डीसीपी रवि कुमार सिंह ने मामले की पुष्टि की है.

पूरे मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 26 अक्टूबर की शाम करीब 8:45 पर SHO अपनी टीम के साथ पेट्रोलिंग पर निकले थे, तभी उन्होंने देखा कि ज़ाकिर नगर मार्केट की ओर जा रही बुलेट मोटरसाइकिल में तेज आवाज आ रही है. तभी पेट्रोलिंग पर मौजूद SHO नरपाल सिंह ने पुलिसकर्मियों को तेज आवाज कर रही बुलेट मोटरसाइकिल को रोकने को कहा, तो उन्होंने मोटरसाइकिल सवार को रोक कर जांच की तो देखा कि बुलेट में अवैध रूप से आवाज करने वाला साइलेंसर लगाया गया है, जो गैरकानूनी है.

मोटरसाइकिल राइडर की पहचान 24 वर्षीय आसिफ के रूप में हुई है. उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू हुई तो उसने फोन कर अपने पिता रियाजुद्दीन को बुलाया और दोनों पिता पुत्र मिलकर मोटरसाइकिल छुड़ाने की कोशिश करने लगे. इसी दौरान SHO ने पिता पुत्र को रोकने का प्रयास किया तो दोनों पिता पुत्र ने पुलिस टीम के साथ हाथापाई शुरू कर दी. SHO बीच बचाव के लिए पहुंचे तो आसिफ ने SHO को पकड़ लिया और पिता रियाजुद्दीन ने मुक्का मार दिया. वहीं इस दौरान पिता पुत्र दोनों आरोपियों ने एक सिपाही पर भी हमला किया. दोनों घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी स्थिति सामान्य है.

पूरे मामले में पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा, ड्यूटी के समय पुलिस के साथ मारपीट करने से संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है, और पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:Delhi: वकीलों के साथ मारपीट के विरोध में साकेत कोर्ट में आज हड़ताल, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें:Delhi: विवेक विहार में पार्क में खेल रही मासूम से छेड़छाड़, 60 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details