झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जयराम की पार्टी ने जारी की आठवीं लिस्ट, तीन विधानसभा सीटों पर बदले गए प्रत्याशी

जयराम महतो की पार्टी जेएलकेएम ने अपनी आठवीं सूची जारी की है. इस लिस्ट में कुल पांच प्रत्याशियों के नाम हैं.

JLKM RELEASED EIGHTH LIST
जेएलकेएम ने अपनी आठवीं सूची जारी की (ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

धनबादः जयराम महतो की पार्टी झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा ने अपने प्रत्याशियों की आठवीं लिस्ट जारी कर दी है. जिसमें तीन सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम में बदलाव किया गया है. तीनों एसटी सीटें हैं. जिनमें दुमका की शिकारीपाड़ा सीट, रांची की खिजरी सीट और साहिबगंज की बोरियो सीट शामिल है.

जेएलकेएम की आठवीं लिस्ट में दुमका के शिकारीपाड़ा से मुन्नी हांसदा को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया गया है. जबकि पार्टी के द्वारा जारी सातवीं लिस्ट में इस सीट पर अविनाश हेंब्रम को प्रत्याशी बनाया गया था. 25 अक्टूबर को यह सूची जारी की गई थी. रांची की खिजरी विधानसभा सीट से पारसनाथ उरांव को पार्टी का प्रत्याशी बनाया गया है. जबकि इस सीट के लिए पूर्व की सातवीं सूची में सरिता तिर्की को प्रत्याशी बनाया गया था.

वहीं साहिबगंज की बोरियो सीट से आठवीं सूची में सुर्य नारायण हांसदा को प्रत्याशी बनाया गया है. जबकि इस सीट पर पूर्व में उमेश मदैया को प्रत्याशी बनाया गया था. जिसकी घोषणा 22 अक्टूबर को की गई गई थी. आठवीं सूची में दो अन्य विधानसभा के प्रत्याशी के नाम की घोषणा की गई है. पाकुड़ के महेशपुर सीट से मनोज मरांडी को प्रत्याशी बनाया गया है. जबकि धनबाद की निरसा सीट से अश्विनी क्षेत्रपाल को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है. पार्टी की ओर से आज यह लिस्ट जारी की गई है. लिस्ट जारी होने के बाद जिन तीन सीटों से प्रत्याशी बदले गए हैं, उन सीटों पर देखना होगा कि जिन प्रत्याशियों से हटाया गया है, उनका आखिर क्या रुख रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details