मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर में बीच सड़क पर जादू टोना, दहशत में आए लोग, वीडियो आया सामने - Jabalpur jadu tona video

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 21, 2024, 11:19 AM IST

जबलपुर में एक महिला की अजीबोगरीब हरकत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. महिला बीच चौराहे पर सरेआम जादू टोना कर रही थी. किसी ने जब जादू टोना करने की वजह पूछी तो वह उटपटांग जवाब देती नजर आई. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने महाराष्ट्र और उड़ीसा के अंधविश्वास निवारण कानून की भी व्याख्या कर डाली.

JABALPUR JADU TONA VIDEO
जबलपुर में बीच सड़क पर जादू टोना (Etv Bharat)

जबलपुर :शहर में मानसिक रूप से अस्वस्थ एक महिला चर्चा का विषय बनी हुई है. महिला ने मानस भवन चौराहे पर बीच सड़क पर आग जलाकर नाचना शुरू कर दिया वह आग के चारों ओर नाचती रही. इस अजीब हरकत को देखकर आसपास से गुजरने वाले लोग डर गए, गाड़ियां रुक गईं. इस दौरान उसकी इस अजीबोगरीब हरकत का किसी ने वीडियो भी बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है.

जबलपुर में बीच सड़क पर जादू टोने का वीडियो (Etv Bharat)

क्या है कहानी? किसी को नहीं पता

अंधविश्वास तेजी से फैलता है किसी ने कहा कि यह महिला तंत्र-मंत्र कर रही है. किसी ने कोई दूसरी कहानी बताई लेकिन फिर किसी ने इस महिला को खोज लिया और उससे पूछा कि आखिर वह सड़क पर कर क्या रही थी तो महिला के पास अपनी हरकत के फोटो मिले और वह जवाब में कुछ अनाप-शनाप बातें करने लगी.

मानसिक रूप से अस्वस्थ है महिला?

महिला की हरकतों को देखकर कहा जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ है और तंत्र-मंत्र की नौटंकी उसने चर्चा में आने के लिए की. महिला यह भी बता रही है कि उसके एक मंदिर पर किसी ने कब्जा कर लिया है और इस मंदिर को वापस पाने के लिए वह तंत्र-मंत्र कर रही है.

Read more -

जबलपुर में 'काले सोने' की भरमार, फिर क्यों फायदा नहीं उठा रही सरकार?

जादू-टोना करना गैरकानूनी

जबलपुर पुलिस ने महिला के पति से पूछताछ की है. पति का कहना है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह कभी-कभी इस तरह की हरकतें करने लगती है. वहीं सड़क पर खुलेआम इस तरह की हरकत करने राहगीर परेशान होते हैं. यदि महिला सही में जादू टोना कर रही है तो यह गैरकानूनी है और यदि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है तो उसे इलाज की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details