छत्तीसगढ़

chhattisgarh

CGPSC इंटरव्यू में कोरोना गाइडलाइन पालन करने के निर्देश, लेकिन 'छत्तीसगढ़ में कोरोना का कोई मामला नहीं' - CGPSC interview

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग के द्वारा जारी एक पत्र इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. इस पत्र में सीजीपीएससी के अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया है, जिसमें कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं. यहां तक की कोरोना गाइडलाइन का पालन न करने पर उन अभ्यर्थियों को इंटरव्यू में शामिल नहीं होने दिया जाएगा.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

Published : 5 hours ago

Updated : 3 hours ago

FOLLOW CORONA GUIDELINES
CGPSC इंटरव्यू में कोरोना गाइडलाइन (ETV Bharat)

रायपुर: स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी डॉ. ओपी सुंदरानी का कहना है कि ''प्रदेश में कोरोना के कोई मामले नहीं हैं और न ही कोरोना गाइडलाइन के पालन किए जाने के कोई निर्देश जारी किए गए हैं.'' डॉ. ओ पी सुंदरानी ने स्पष्ट किया कि केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग और राज्य स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना को लेकर किसी तरह की कोई भी गाइडलाइन वर्तमान में जारी नहीं की गई है. बता दें कि कोरोनाकाल में ओपी सुंदरानी है रायपुर जिले के कोरोना प्रभारी रह चुके हैं.

CGPSC इंटरव्यू में कोरोना गाइडलाइन पालन करने के निर्देश:रायपुर के कलेक्टर गौरव सिंह ने कहा कि ''कोरोना को लेकर किसी तरह की कोई गाइडलाइन नहीं आई है. इसकी जानकारी हमें नहीं है.'' उन्होंने यह भी कहा की विस्तृत जानकारी स्वास्थ्य विभाग के पास हो सकती है लेकिन जिले के लिए कोई गाइडलाइन नहीं आई है.

छत्तीसगढ़ में नहीं हैं कोरोना के केस:स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर कोई गाइडलाइन जारी नहीं की गई है. ऐसे में लोक सेवा आयोग की ओर से जारी इस पत्र के संबंध में आयोग के अधिकारियों से भी ईटीवी भारत ने संपर्क करने की कोशिश की. सबसे पहले इस पत्र के ऊपर लिखे टेलीफोन नंबर 07712439562 पर बात की गई तो टेलीफोन पर मौजूद सदस्य ने बताया कि आयोग की ओर से गाइडलाइन जारी की गई है तो उसका पालन करना होगा. वहीं छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग के परीक्षा नियंत्रक ऑफिस के लैंडलाइन नंबर पर भी संपर्क किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया.

242 पदों के लिए होगा इंटरव्यू:छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग के तहत राज्य सेवा परीक्षा 2023 में इंटरव्यू डेट की घोषणा कर दी गई है. कुल 242 पदों के लिए यह इंटरव्यू होगा. मेन्स परीक्षा में कुल 703 परीक्षार्थी सफल हुए हैं. वह इन पदों के लिए साक्षात्कार देंगे. इस इंटरव्यू के लिए सीजीपीएससी की तरफ से कोरोना गाइडलाइन के तहत इंटरव्यू लेने की घोषणा की गई है. सभी परीक्षार्थियों को फेस मास्क और सैनिटाइजर के साथ इंटरव्यू परिसर में आना होगा.

सीजीपीएससी राज्य सेवा परीक्षा 2023 में इंटरव्यू की घोषणा, कैंडिडेट्स को कोरोना गाइडलाइन का करना होगा पालन - CG State Service Exam
CGPSC 2023 मेंस रिजल्ट, इतने अभ्यर्थियों का चयन, देखें लिस्ट - CGPSC Mains Results
सीजीपीएससी 2005 परीक्षा, 19 साल बाद परीक्षार्थियों को मिलेगी आंसरशीट - Chhattisgarh High Court
Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details