मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

सिमरोल में कार से दो पिस्टल बरामद, हथियार तस्करी के नेटवर्क का होगा पर्दाफाश - Indore Pistols Recovered

इंदौर जिले के सिमरोल में पुलिस ने 2 लोगों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों से दो पिस्टल व कारतूस बरामद किए गए हैं. आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है.

Indore Pistols Recovered
सिमरोल में कार से दो पिस्टल बरामद (ETV BHARAT)

इंदौर।इंदौर जिले में पुलिस ने सड़कों पर वाहनों की चेकिंग तेज कर दी है. हरेक नाके पर वाहनों को सर्च किया जा रहा है. जिले के सिमरोल ने पुलिस ने चेकिंग के दौरान 2 युवकों को गिरफ्तार किया है. सिमरोल पुलिस को सूचना मिली थी कि दो युवक खंडवा से इंदौर की ओर जा रहे हैं, जिनके पास अवैध हथियार हैं. इसी दौरान नाके पर चेकिंग करते समय दो युवकों पर पुलिस को शक हुआ. जब पुलिस ने कार को रोका और तलाशी ली तो युवकों के पास से पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद हुए.

इंदौर-खंडवा रोड पर पुलिस की चेकिंग

सिमरोल थाना प्रभारी अमित कुमार के अनुसार "दो युवक अवैध हथियारों की तस्करी करते पकड़े गए हैं. इनके पास पिस्टल और जिंदा कारतूस मिले हैं." पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर इंदौर-खंडवा रोड पर बाबा चौपाटी के समीप चेकिंग के दौरान एक कार को रोका. जिसमें दो युवक सवार थे. पूछताछ कर कार की तलाशी ली गई, जिसमें युवकों के पास से हथियार मिले. पुलिस ने हथियार व कारतूस जब्त युवकों से पूछताछ की. ये जानने की कोशिश की जा रही है कि ये हथियार युवक कहां से लाए.

ALSO READ:

बैतूल में पुलिस के हाथ लगा अवैध हथियारों का जखीरा, आरोपी गिरफ्तार

शॉर्ट एनकाउंटर में हत्या का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, देखिए- इसके गुनाहों की फेहरिस्त

हथियार तस्करी का नेटवर्क कहां तक फैला

पुलिस के अनुसार कार सवार युवक से जान पिता लालाराम निवासी इंदौर और शिवराज अहिरवार निवासी विदिशा को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों से जानने की कोशिश की जा रही है कि ये हथियार कहां सप्लाई करने वाले थे. इस नेटवर्क में कौन-कौन शामिल हैं और कहां से इसके तार जुड़े हैं. पुलिस का ये भी कहना है कि इस मामले में जल्द ही कुछ और लोग गिरफ्तार हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details