मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर में तेज रफ्तार कार का कहर, रोंगटे खड़े हो जाएंगे, युवक को एक किमी घसीटा

इंदौर में सड़क किनारे बैठे दंपती को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर. घायल व्यक्ति को कार चालक ने एक किलोमीटर तक घसीटा.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Indore Road Accident
इंदौर में तेज रफ्तार कार का कहर (ETV BHARAT)

इंदौर।शहर के राउ थाना क्षेत्र के सिलिकॉन सिटी में रोड पर फुटपाथ पर दुकान चलाने वाले दंपती को तेज रफ्तार कार ने चपेट में ले लिया. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि हादसे के बाद चालक युवक को करीब 1 किलोमीटर दूर तक घसीटते ले गया. जिसने भी इस दृश्य को देखा तो रोंगटे खड़े हो गए. इस हादसे से गुस्साई भीड़ ने कार चालक को रोककर जमकर पिटाई की. इसके बाद कार चालक को पुलिस के हवाले कर दिया.

ड्राइवर की पिटाई के बाद कार में भी तोड़फोड़

गुस्साए लोगों ने कार में भी तोड़फोड़ की. इस मामले में डीसीपी विनोद मीणा के अनुसार "हादसा सिलिकॉन सिटी रोड का है. फुटपाथ पर जीवनयापन करने वाले राहुल चौहान और उसकी पत्नी सपना चौहान सुबह नाश्ता कर रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार कार चालक आदर्श गुर्जर वहां से निकला. कार ने दंपती को चपेट में ले लिया. हादसा होने के बाद भी कार चालक नहीं रुका और वह युवक को 1 किलोमीटर तक घसीटते ले गया. इस दौरान युवक गंभीर रूप से घायल हो गया."

सड़क किनारे खड़े पति-पत्नी को कार ने मारी टक्कर (ETV BHARAT)

ALSO READ :

देर रात एक्टिवा से लॉन्ग ड्राइव पर निकले युवक-युवती, सोचा नहीं था ऐसा हो जाएगा

ग्वालियर में रफ्तार का कहर, शीतला माता के दर्शन कर लौट रहे 3 दोस्तों की मौत, 2 की हालत गंभीर

कार चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस

कार चालक आरोपी को गिरफ्तार कर उसका मेडिकल करवाया गया. इंदौर में ये ऐसा पहला मामला है जब कार चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है. अगर घायल की मौत हो जाती है तो उस पर हत्या का मामला भी दर्ज किया जाएगा. कार चालक आदर्श गुर्जर भंवरकुआं का रहने वाला है और यहां पर एक कैफे संचालित करता है. आदर्श की कार से नशीली सामग्री मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details