मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में कार की टक्कर से 12वीं के छात्र की मौत, रिजल्ट देखने से पहले ही काल का झपट्टा - indore 12th class student dies

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 25, 2024, 1:59 PM IST

इंदौर में सड़क हादसे में एमपी बोर्ड के 12वीं के छात्र की दर्दनाक मौत हो गई. वह अपना रिजल्ट देखने बाइक से स्कूल जा रहा था. इसी दौरान कार ने उसे टक्कर मार दी. बाद में पता चला कि छात्र ने 80 परसेंट से ज्यादा अंक प्राप्त किए हैं.

car hit bike 12th class student dies on spot
इंदौर में कार की टक्कर से 12वीं के छात्र की मौत

इंदौर।इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र में भीषण एक्सीडेंट हुआ. हादसे में 12वीं के होनहार छात्र की मौत हो गई. तेज रफ्तार से जा रही कार ने 12वीं कक्षा का रिजल्ट देखने स्कूल जा रहे छात्र को टक्कर मार दी. उसके सिर में गंभीर चोट लगी. हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. छात्र का साथी इस हादसे में घायल हो गया. हालांकि उसे मामूली चोट आई है. ये खबर मिलते ही छात्र के दोस्तों के साथ ही स्कूल में शोक की लहर फैल गई.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार की तलाश

हादसे की सचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है. गांधीनगर क्षेत्र मे रहने वाला 18 वर्षीय सुजल पटेल हादसे का शिकार हुआ है. वह दो बहनों में इकलौता भाई था. पुलिस के अनुसार बुधवार दोपहर को अपने दोस्त के साथ बाइक से स्कूल के लिए निकला. वह गोमट गिरी गौशाला के सामने पहुंचा था कि तभी तेज रफ्तार और कार ने उसे टक्कर मार दी. इस दौरान सुजल अपने दोस्त के साथ बाइक सहित नीचे गिर गया.

ALSO READ:

नेपानगर में बारातियों से भरी पिकअप अंधे मोड़ पर पलटी, महिलाओं व बच्चों समेत 13 लोग घायल

रायसेन जिले के गैरतगंज में भीषण रोड एक्सीडेंट, बाइक की आमने-सामने भिड़ंत से आग लगी, 3 युवक जिंदा जले

सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर मौत

सुजल के सिर में गंभीर चोट आई. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. कुछ ही देर मे उसके पिता दिनेश भी मौके पर पहुंच गए. सुजल और उसके दोस्त को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने सुजल को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पता चला कि सुजल सुजल 80 प्रतिशत से ज्यादा अंकों से पास हुआ है. सुजल की मौत से जहां परिवार के लोग बेहाल हैं, वहीं, पूरा स्कूल गमगीन है. सजल के साथियों का कहना है कि वह पढ़ने में बहुत होशियार था. क्लास में उसका सभी छात्रों से मधुर व्यवहार था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details