मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर के एम वाय हॉस्पिटल के एक डॉक्टर लापता, सुसाइड नोट में महिला डॉक्टर पर ब्लैकमेल करने का आरोप - Indore M Y Hospital Doctor Missing

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 14, 2024, 9:40 AM IST

इंदौर के एम वाय अस्पताल के एक डॉक्टर हेमंत यादव लापता बताए जा रहे हैं. उनका एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसे जूनियर डॉक्टरों ने पुलिस को सौंपा. इस सुसाइड नोट में साथी महिला डॉक्टर पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है.

INDORE M Y HOSPITAL DOCTOR MISSING
इंदौर के एम वाय हॉस्पिटल के एक डॉक्टर लापता (ETV Bharat)

इंदौर: संयोगिता गंज थाना क्षेत्र के एमवाय हॉस्पिटल में पदस्थ डॉक्टर हेमंत यादव अचानक से लापता हो गए. उन्होंने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसे लेकर उनके साथी डॉक्टर संयोगिता गंज थाने पहुंचे और डॉक्टर के लापता होने को लेकर आवेदन दिया. अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.

सुसाइड नोट लिखने के बाद डॉक्टर लापता

मामला इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र का है. संयोगितागंज थाने में बड़ी संख्या में जूनियर डॉक्टर पहुंचे और उन्होंने अपने एक साथी डॉक्टर हेमंत यादव के अचानक लापता होने से संबंधित एक आवेदन दिया है. लापता हुए डॉक्टर हेमंत के द्वारा लिखा एक सुसाइड नोट भी जूनियर डॉक्टरों ने पुलिस को दिया है.

महिला डॉक्टर पर ब्लैकमेल का आरोप

जूनियर डॉक्टरों का कहना है कि सुसाइड नोट में लापता डॉक्टर हेमंत यादव ने अपने ही साथ में पदस्थ महिला डॉक्टर पर ब्लैकमेल और प्रताड़ित करने के आरोप लगाये हैं. हेमंत यादव ने लापता होने से पहले एक सुसाइड नोट अपने ही कुछ साथियों को दिया था. इसके बाद जब अचानक हेमंत यादव लापता हो गए. उनके कुछ साथी डॉक्टरों ने उन्हें फोन किया तो फोन बंद आया. डॉक्टर हेमंत यादव शुक्रवार की दोपहर एक बजे से लापता हैं. जिसके बाद संयोगितागंज थाने में जूनियर डॉक्टर पहुंचे और पुलिस को सुसाइड नोट के साथ शिकायती आवेदन दिया.

ये भी पढ़ें:

MBBS स्टूडेंट ने गूगल पर सर्च किया सुसाइड का तरीका और दे दी जान, चैटिंग में छिपा है राज

पत्नी ने किया चरित्र पर संदेह तो पति ने की आत्महत्या, बाद में पत्नी ने भी किया सुसाइड अटेम्प्ट

पुलिस कर रही मामले की जांच

संयोगितागंज पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. थाना प्रभारी सतीश पटेल का कहना है कि " जूनियर डॉक्टर अपने ही एक साथी डॉक्टर हेमंत यादव के अचानक लापता होने से संबंधित शिकायत लेकर पहुंचे. एक आवेदन मिला है. सुसाइड नोट भी सौंपा है और अब मामले में जांच पड़ताल की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details