मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर में अचानक धूं धूंकर जल उठा होटल, आग का धुआं देख मचा हड़कंप

इंदौर के वृंदावन होटल में अचानक भीषण आग लग गई, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई. स्टाफ ने वहां मौजूद लोगों की जान बचाई.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

INDORE HOTEL MASSIVE FIRE
वृंदावन होटल में लगी भीषण आग (ETV Bharat)

इंदौर:लसुडिया थाना क्षेत्र में एक होटल में आगजनी की घटना सामने आई है. आग लगने से होटल के कमरों में धुआं भर गया था. जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई थी. होटल के कमरों में मौजूद लोग जैसै-तैसे अपनी जान बचाकर नीचे भागे. बता दें कि आग इनती भयानक थी कि आग से उठ रहा धुआं होटल से करीब 2 किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा था. वहीं आगजनी की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले ही होटल प्रबंधन ने आग पर काबू पा लिया था.

वृंदावन होटल में लगी आग

लसूडिया थाना क्षेत्र में स्थित वृंदावन होटल में आगजनी की घटना सामने आई. इस घटना को लेकर एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंहने कहाकि "होटल में मौजूद किचन की चिमनी में अचानक से आग लग गई थी. जिसकी होटल प्रबंधन ने दमकल विभाग को सूचना दी. जब तक दमकल विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंची. तब तक होटल के स्टाफ ने होटल में मौजूद अग्निशामक उपकरण के माध्यम से आग पर काबू पा लिया था. वहीं दमकल विभाग की टीम ने बची कुची आग को बुझा दिया है."

आग का धुआं देख मचा हड़कंप (ETV Bharat)

यहां पढ़ें...

स्टैंड में खड़ी बस अचानक बनी आग का गोला, ऊंची लपटें देख मची भगदड़

शिवपुरी के सहकारी बैंक में 100 करोड़ के घोटाले की 'आग'!,50 साल पुराना रिकॉर्ड जला

होटल के स्टाफ ने बचाई जान

इस पूरे घटनाक्रम में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन जिस तरह से आगजनी की घटना घटी थी. जिसके चलते पूरे होटल में धुआं ही धुआं फैल गया था और वहां अफरा-तफरा मच गई थी. होटल के स्टाफ ने वहां पर मौजूद लोगों को होटल में से बाहर निकला. जिस कारण वहां पर भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई, तो वहीं होटल में लगी आग का धुआं 2 किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा था. फिलहाल, ऐसा बताया जा रहा है कि होटल के किचन में दाल में तड़का लगाने के दौरान अचानक से यह पूरा घटनाक्रम सामने आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details