मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में बीटेक छात्रा ने अपने कमरे में की आत्महत्या, सुसाइड नोट में चौंकाने वाला जिक्र - Indore BTech student suicide

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 11, 2024, 3:50 PM IST

इंदौर में बीटेक छात्रा ने अपने कमरे में आत्महत्या कर ली. मौके से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है, लेकिन कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. लेकिन सुसाइड नोट में चौंकाने वाला जिक्र किया है.

Indore BTech student suicide
इंदौर में बीटेक छात्रा ने अपने कमरे में की आत्महत्या (ETV BHARAT)

इंदौर।शहर के हीरानगर थाना क्षेत्र में रहने वाली बीटेक की छात्रा द्वारा सुसाइड करने से हड़कंप मच गया. छात्रा बुरहानपुर की रहने वाली थी. वह बीटेक करने के लिए इंदौर में रह रही थी. वह महू के एलएनसीटी कॉलेज में बीटेक सेकंड ईयर की स्टूडेंट थी. पुलिस के अनुसार उसका चचेरा भाई भी इंदौर में ही रहता है. वह डिलीवरी बॉय का जॉब करता है. छात्रा के परिजनों ने जब फोन लगाया तो उसने नहीं उठाया. इसके बाद परिजनों ने उसके चचेरे भाई को रूम पर जाकर देखने को कहा.

चचेरा भाई पहुंचा तो गेट नहीं खोला

जब छात्रा का चचेरा भाई उसे देखने के लिए रूम पर गया तो उसने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन गेट नहीं खुला. इसके बाद भाई ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दरवाजा खोलकर देखा तो छात्रा मृत हो चुकी थी. पुलिस ने मौके एक सुसाइड नोट बरामद किया है. इसमें उसने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है. सुसाइड नोट में कुछ और भी लिखा है लेकिन पुलिस ने इसका खुलासा हीं किया.

ALSO READ:

ऑनलाइन गेमिंग जिंदगी पर पड़ी भारी, कर्ज से परेशान महिला ने समाप्त की जीवन लीला

भाजपा नेता के पिता ने क्यों करी आत्महत्या, वजह सुनकर उड़ जाएंगे होश, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने छात्रा का मोबाइल फोन कब्जे में लिया

सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस जांच करने में जुटी है. पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद करने के बाद उसका मोबाइल फोन जब्त किया है. मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकालकर पुलिस मामले की तह तक जाएगी. इसके साथ ही पुलिस कॉले में साथ पढ़ने वाली छात्राओं के बयान दर्ज करेगी. उसने सुसाइड क्यों किया, इसकी तह तक जाने के लिए पुलिस और लोगों से बयान लेगी. वहीं, छात्रा की सुसाइड के बाद उसके फ्रेंड गमगीन हैं. सबका कहना है कि वह मिलनसार व हंसमुख स्वाभाव की लड़की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details