हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चुनाव के बाद रंजीत चौटाला का बयान, बोले- 'हर हाल में रानियां से जीतूंगा', कांग्रेस-बीजेपी को लेकर कह दी बड़ी बात - Ranjit Chautala on election result

हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद आजाद उम्मीदवार रंजीत चौटाला ने अपनी जीत का दावा किया है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Ranjit Chautala on election result
Ranjit Chautala on election result (Etv Bharat)

Ranjit Chautala on election result (Etv Bharat)

सिरसा:हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद एग्जिट पोल के नतीजे सामने आए हैं. जिसमें ज्यादातर कांग्रेस को बढ़त मिल रही है. तो वहीं, बीजेपी को जोरदार झटका लगा है. हालांकि सटीक नतीजे कल यानी 8 अक्टूबर को सामने आ जाएंगे. कल साफ हो जाएगा कि जीत का ताज किसके सिर सजेगा. चुनाव में बीजेपी-कांग्रेस के बीच जोरदार टक्कर मानी जा रही है. हालांकि निर्दलीय उम्मीदवारों को भी काफी बढ़त मिलती नजर आ रही है. सिरसा के रानियां से निर्दलीय उम्मीदवार रंजीत सिंह चौटाला का भी बयान सामने आया है. उन्होंने अपनी जीत का दावा किया है.

कांग्रेस-बीजेपी की जीत की भविष्यवाणी: रणजीत चौटाला ने कहा कि मेरी जीत तो निश्चित है ही. उन्होंने कहा कि उनकी जीत का मार्जिन 7 से दस हजार वोट का हो सकता है. लेकिन कांग्रेस ज्यादा बढ़त में लग रही है. उन्होंने कांग्रेस की जीत की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि कांग्रेस करीब-करीब 50 से ज्यादा सीटों पर जीत रही है. निर्दलीय भी काफी जीत रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार होगा, जब निर्दलीय उम्मीदवार 20 सीटों तक जीतकर आएंगे. लेकिन बीजेपी केवल 20-22 या उससे कम सीटों पर सिमटकर रह जाएगी. चुनाव में बीजेपी का बुरा हाल है.

रंजीत ने किया जीत का दावा: साथ ही उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा को लेकर कहा कि किसी भी सरकार का कंफर्ट लेवल तभी होता है, जब वह आजाद उम्मीदवारों को अपने साथ लेकर चलते हैं. जिस तरह से बीजेपी की मनोहर लाल सरकार सभी को साथ लेकर चली थी. वहीं, रानियां विधानसभा से चुनाव पर बात करते हुए रंजीत ने कहा कि वे हर हाल में जीत हासिल करेंगे. उनका जीत का मार्जिन सात से दस हजार वोट तक रहेगा. चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि उनका मुकाबला कांग्रेस में रहने वाला है. इनेलो को उन्होंने तीसरे स्थान पर बताया है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के सलाह मशवरे के बाद ही वे कोई फैसला लेंगे.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details