हरियाणा

haryana

कुमारी शैलजा पर अभद्र टिप्पणी मामला : हांसी एसपी से शिकायत, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग - Indecent comment on Kumari Shailaja

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 17, 2024, 8:31 PM IST

हिसार सांसद कुमारी शैलजा के बारे में अभद्र टिप्पणी करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी को लेकर एक अधिवक्ता ने हांसी पुलिस अधीक्षक को लिखित तौर पर शिकायत की है.

INDECENT COMMENT ON KUMARI SHAILAJA
अधिवक्ता ने हांसी एसपी को की शिकायत (ETV Bharat)

अधिवक्ता ने हांसी एसपी को की शिकायत (ETV Bharat)

हिसार: बीते दिनों हरियाणा के सिरसा से कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा पर दो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अभद्र टिप्पणी की थी. कार्यकर्ताओं ने दलित महिलाओं के बारे में भी टिप्पणी की थी. इस पर अब अधिवक्ता रजत कल्सन ने हांसी पुलिस अधीक्षक को लिखित तौर पर शिकायत की है.

अधिवक्ता ने एसपी से की शिकायत : जानकारी के अनुसार, हाल ही में दो अलग-अलग वीडियो वायरल हुए थे. दोनों में एक शख्स सांसद शैलजा को लेकर गलत टिप्पणी कर रहा था. इस मामले को लेकर हांसी मॉडल टाऊन के रहने वाले अधिवक्ता रजत कल्सन ने कहा कि कुमारी शैलजा को लेकर की गई अभद्र और अश्लील टिप्पणी के मामले में जल्द मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

इसे भी पढ़ें :कांग्रेस कार्यकर्ता की कुमारी सैलजा पर अभद्र टिप्पणी पर बोले हुड्डा-'सैलजा हमारी सम्मानित नेता, ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने वाले की पार्टी में नहीं कोई जगह' - Indecent comment on Kumari Selja

इसे भी पढ़ें :कुमारी सैलजा ने फिर जताई विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा, सीएम चेहरे को लेकर भी दी प्रतिक्रिया - Kumari Selja on Haryana Election

वीडियो में थे जातिसूचक और अपमानजनक शब्द : रजत कल्सन ने कहा कि कुमारी शैलजा हरियाणा की मशहूर दलित राजनेत्री हैं और वो सिरसा से सांसद भी हैं. 14 सितंबर को सोशल मीडिया पर दो अलग-अलग वीडियो वायरल हुए जिसमें दो लोग कुमारी शैलजा को लेकर गलत टिप्पणी कर रहे थे. वीडियो में जातिसूचक और अपमानजनक शब्द थे. उन्होंने बताया कि हांसी पुलिस ने जांच शुरु कर दी है.

हुड्डा ने भी जताया था बयान पर विरोध : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा पर अभद्र टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि वे सम्मानित नेता हैं. कांग्रेस का कोई भी व्यक्ति यह बात नहीं कह सकता. यह पूरी तरह से गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया है. क्योंकि भाजपा का काम ही यह है कि आपस में धर्म व जात-पात के नाम पर लड़वाया जाए. यह बात कांग्रेसी व हमारा कोई साथी नहीं कह सकता. अगर कोई कांग्रेसी इस तरह की भाषा का प्रयोग करता है, तो उसका पार्टी में कोई स्थान नहीं है.

असीम गोयल बोले- दलित विरोधी है कांग्रेस : इस मामले में भाजपा नेता असीम गोयल ने कहा कि भले ही शैलजा उनकी विरोधी पार्टी की हैं, लेकिन शैलजा एक महिला हैं और दलित समाज से भी संबंध रखती हैं. उनके खिलाफ ऐसी टिप्पणी हरगिज बर्दाश्त नहीं की जाएगी. असीम गोयल ने कहा कि आज कांग्रेस का दलित और महिला विरोधी चेहरा जग जाहिर हो चुका है. उन्होंने एक कार्यक्रम में संबोधित करते हुए कुमारी शैलजा को लेकर कहा कि सीएम बनने की मांग करना, अपनी पार्टी के आगे इच्छा रखना ये कोई गुनाह नहीं हैं, लेकिन जिस दिन कुमारी शैलजा ने अपनी पार्टी के सामने सीएम बनने की मांग रखी तो उसी दिन अपने आप को सीएम की रेस में सबसे आगे समझने वाले तथाकथित कांग्रेस के नेता कुमारी शैलजा पर अभद्र टिप्पणी करने लगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details