हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम में दिनदहाड़े बाइक सवार पर दाग दी 4 गोलियां, घटना CCTV में कैद

गुरुग्राम में तीन हमलावरों ने आपसी मनमुटाव में एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. युवक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

FIRING IN GURUGRAM
दिनदहाड़े बाइक सवार पर दाग दी 4 गोलियां (Etv Bharat)

गुरुग्राम : अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसकी बानगी एक बार फिर गुरुग्राम के हीरानगर में देखने को मिली, जहां सुबह करीब 10:15 बजे एक बाइक सवार को तीन युवकों ने गोलियों से भून दिया. घायल का निजी अस्पताल में इलाज जारी है. हमलावर और घायल दोनों जिंद के जुलाना के ही रहने वाले हैं.

शिवाजी नगर थाने के एसएचओ महेंद्र पाठक ने बताया कि उन्हें करीब सवा 10 बजे हीरा नगर में गोली चलने की सूचना मिली थी. खून से लथपथ एक युवक को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज जारी है. उन्होंने बताया कि घायल संदीप और हमलावर मनदीप एक ही गांव के रहने वाले हैं. दोनों पहले पार्टनरशिप में काम किया करते थे, लेकिन किसी बात को लेकर इन दोनों में विवाद हो गया जिसके चलते जींद के जुलाना निवासी मनदीप ने अपने साथियों के साथ मिल कर जुलाना के ही रहने वाले 37 वर्षीय संदीप पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

दिनदहाड़े बाइक सवार पर दाग दी 4 गोलियां (Etv Bharat)

4 राउंड फायर किए : वहीं एसएचओ की माने तो संदीप पर 4 राउंड फायर किए गए हैं. हमलावरों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. दिनदहाड़े हुए इस गोलीकांड की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जैसे ही संदीप अपनी बाइक से गली में घुसता है, मनदीप अपने साथियों के साथ बाइक पर उसके पीछे जाता है और एक के बाद एक 4 राउंड संदीप पर फायर कर आसानी से फरार हो जाता है.

घायल संदीप ने बुलाया अपने दोस्तों को : वहीं, गोली लगने के बाद घायल अवस्था में संदीप अपने साथियों को फोन कर के बुलाता है जिसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट करवाया गया. फिलहाल घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहोल है.

इसे भी पढ़ें :बाबा सिद्दीकी हत्याकांड का हरियाणा कनेक्शन, कैथल जिले का रहने वाला है आरोपी, दादी ने किए चौंकाने वाले खुलासे

ABOUT THE AUTHOR

...view details