राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में अस्पताल की महिला सफाई कर्मचारी ने एक अन्य महिला की जमकर की धुनाई

धौलपुर के अस्पताल में दो महिलाओं के बीच झगड़ा हुआ है. घटना का एक वीडियो भी सामने आया.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

Woman Beat Up Another Woman
अस्पताल परिसर में दो महिलाओं के झगड़े का वीडियो वायरल (Photo ETV Bharat Dholpur)

धौलपुर:जिला अस्पताल के मातृत्व एवं शिशु संस्थान में कार्यरत एक महिला सफाई कर्मचारी ने एक अन्य महिला की धुनाई कर दी. घटना से जुड़े दो वीडियो सामने आए हैं. इसमें से एक वीडियो में महिला सफाई कर्मचारी अस्पताल के अंदर महिला को फर्श पर पटक कर पिटाई कर रही है. मौके पर मौजूद लोग बीचबचाव करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दूसरे वायरल वीडियो में महिला सफाई कर्मचारी और पीड़ित महिला के बीच कहासुनी हो रही है. यह घटना सोमवार की बताई जा रही है.

पीएमओ डॉ.विजय सिंह ने बताया कि एक महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं. जो एमसीएच हॉस्पिटल में घूमती रहती है. महिला मरीज के परिजनों से इलाज के बहाने पैसे मांगती हैं. सोमवार को एमसीएच अस्पताल में महिला एक मरीज के परिजन को परेशान कर रही थी और उससे पैसे मांग रही थी. जब अस्पताल में तैनात महिला सफाई कर्मी नीलम ने उस महिला को मना किया तो उसने झगड़ा शुरू कर दिया.

पढ़ें: पुलिस के सामने ही महिलाओं ने की शख्स की जमकर धुनाई, यह है कारण

इस पर दोनों में हाथापाई हो गई. इसके बाद महिला को अस्पताल के कर्मचारी कोतवाली पुलिस थाना पर छोड़ कर आए. पीएमओ ने बताया कि अस्पताल के सभी कार्मिकों को पाबन्द कर दिया गया है कि यह महिला अस्पताल में दिखे तो उसके परिजनों को सूचित करें और पुलिस को भी सूचना दें.

अस्पताल के कर्मचारी परेशान, फिर भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई:पीएमओ ने बताया कि महिला अस्पताल में आए दिन झगड़ा करती है.विरोध करने पर खुद के कपड़े फाड़ने लग जाती है. इस वजह से अस्पताल के चिकित्सक और स्टाफ दूरी बनाए रखता है. कोतवाली थाना पुलिस को कई बार इस मामले से अवगत कराया गया है, लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की. इधर, कोतवाली थाना प्रभारी प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया कि अस्पताल प्रशासन ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है. रिपोर्ट मिलने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details