दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: दिल्ली के सीलमपुर में दबंगों ने राह चलते युवक पर चॉपर से किया हमला

- दिल्ली के सीलमपुर इलाके में दबंगों की करतूत - दबंग लड़के अक्सर चौक चौराहे पर खड़े रहते हैं

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 6 hours ago

सीलमपुर में दबंगों ने किया युवक पर चॉपर और पंच से हमला
सीलमपुर में दबंगों ने किया युवक पर चॉपर और पंच से हमला (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक युवक पर क्षेत्र के दबंग लड़कों ने चॉपर और पंच से हमला कर दिया. इस हमले में युवक के सिर पर गहरे जख्म और गंभीर चोट आई है. युवक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. सीलमपुर थाना पुलिस की टीम ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घायल युवक की पहचान सौरभ के तौर पर हुई है . वह सीलमपुर जे ब्लॉक में परिवार के साथ रहता है. घायल की मां उर्मिला ने बताया कि देर शाम उनका बेटा करवा चौथ की खरीदारी के लिए उसे मार्केट ले गया था मार्केट में आने के बाद वह टहलने का कहकर घर से निकला था. उन्होंने बेटे को फोन किया तो बेटा रो रहा था उसने बताया कि उसपर हमला किया गया है. उर्मिला तुरंत मौके पर पहुंची.

मां उर्मिला ने मौके पर पहुंचते ही देखा कि बेटे सौरभ के सिर पर गहरी चोट थी और बेटा दर्द से परेशान था. वह तुरंत सौरभ को लेकर सीलमपुर थाने पहुंची .जहां पुलिस ने सौरभ को जग प्रवेश अस्पताल ले गई और उसका इलाज कराया.

उर्मिला का कहना है कि क्षेत्र में दबंग लड़के अक्सर चौक चौराहे पर खड़े रहते हैं और बिना किसी वजह के लोगों पर हमला करते हैं. उर्मिला का कहना है कि आरोपी लड़के क्षेत्र में अपना दबदबा बनाए रखने के लिए इस तरह की हरकत करते हैं लेकिन पुलिस इस पर खामोश रहती है. बहरहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है ताकि आरोपियों की पहचान हो सके.

ये भी पढ़ें :नोएडा में चार युवकों ने PRV में तैनात सिपाही को पीटा -

ये भी पढ़ें :दिल्ली: बुराड़ी में बदमाशों की दबंगई, मामूली कहासुनी में दो लड़कों की जमकर पिटाई -

ABOUT THE AUTHOR

...view details