राजस्थान

rajasthan

कंटेनर में भरी 1003 कार्टन शराब जब्त, करोड़ों में है कीमत, एक तस्कर गिरफ्तार - Illegal Liquor Seized

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 1, 2024, 9:31 AM IST

Illegal Liquor Seized in Sirohi : सिरोही पुलिस ने शनिवार देर रात को नाकाबंदी के दौरान 1 करोड़ रुपए से अधिक की अवैध शराब जब्त की है. पुलिस ने कंटेरनर चालक को भी गिरफ्तार किया है.

सिरोही में अवैध शराब जब्त
सिरोही में अवैध शराब जब्त (ETV Bharat Sirohi)

सिरोही : जिले के आबूरोड रीको थाना पुलिस ने शनिवार देर रात एक अवैध शराब से भरे कंटेनर को पकड़ा है. पुलिस ने मौके से 1 हजार से अधिक शराब की पेटी बरामद की है, जिसकी कीमत एक करोड़ से अधिक बताई जा रही है. वहीं, मामले में पुलिस ने कंटेनर चालक को गिरफ्तार किया है.

रीको थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि एसपी अनिल कुमार बेनीवाल के निर्देश पर मावल चौकी पर लगातार नाकेबंदी की जा रही है. इसी क्रम में शनिवार रात को नाकेबंदी के दौरान एक कंटेनर को रोक कर उसकी तलाशी ली गई. चालक से कंटेनर के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि कंटेनर में एलईडी टीवी भरी हुई है. टीम के सदस्यों को शक होने पर कंटेनर को खोला तो कंटेनर में भारी मात्रा में चंडीगढ़ निर्मित अवैध शराब पाई गई.

इसे भी पढे़ं.ट्रक से 40 लाख की अवैध शराब बरामद, दो गिरफ्तार

अवैध शराब की 1003 पेटी :पकड़ी गई शराब को चौकी पर लाकर गिनती की गई, जिसमें 1003 पेटी अवैध शराब की पाई गई. पकड़ी गई शराब की अनुमानित कीमत 1 करोड़ 15 लाख रुपए आंकी जा रही है. पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है. गौरतलब है यह रीको थाना पुलिस के मावल चौकी की अवैध शराब को लेकर यह एक महीने के भीतर चौथी बड़ी कार्रवाई है.

इसे भी पढ़ें : उदयपुर से तस्करी कर शराब ले जा रहे थे गुजरात, पुलिस ने दो तस्करों को ढाई लाख की शराब के साथ किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details