राजस्थान

rajasthan

बहरोड़ में रंगदारी के लिए फायरिंग का मामला, आईजी ने लिया जायजा, बोले-घटना पुलिस के लिए चुनौती - firing for extortion in neemrana

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 9, 2024, 4:53 PM IST

जयपुर-दिल्ली हाईवे पर नीमराना में एक होटल पर फायरिंग कर रंगदारी वसूलने की धमकी के मामले में जयपुर रेंज आईजी अनिल टांक ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. उन्होंने पुलिस अधिकारियों से घटना की जानकारी ली और कहा कि यह घटना पुलिस के लिए चुनौती है. इसे पुलिस ने गंभीरता से लिया है.

firing for extortion in neemrana
बहरोड़ में रंगदारी के लिए फायरिंग का मामला, आईजी ने लिया जायजा (Photo ETV Bharat Behror)

बहरोड में रंगदारी के लिए फायरिंग के मामले में आईजी ने लिया जायजा. (ETV Bharat Behror)

बहरोड़: जिले के नीमराना में मोलहड़िया गांव के पास बने होटल हाईवे किंग पर रविवार सुबह बदमाशों द्वारा फिरौती की पर्ची फेंक कर फायरिंग करने के मामले में सोमवार दोपहर को जयपुर रेंज आईजी अनिल टांक घटना स्थल पर पहुंचे. उन्होंने अधिकारियों से पूरे मामले में फीडबैक लेकर जल्द बदमाशों को पकड़ने के निर्देश दिए.

आईजी टांक ने कहा कि बदमाश भिवाड़ी में लूट की वारदात की नीयत से आए थे, जबकि नीमराना में रंगदारी का मामला सामने आया है. दोनों ही मामले अलग-अलग हैं. उन्होंने बताया कि भिवाड़ी मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. शेष आरोपियों को भी जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. नीमराना की घटना के मामले में टीम गठित कर दी है. जल्दी आरोपी पकड़े जाएंगे. मेवात में जिहादी शिक्षा देने के सवाल पर आईजी कहा ने कहा कि इस तरह का मामला सामने आया है. इस पर इंटेलिजेंस की टीम काम कर रही है और पुलिस की टीम में भी लगी हुई है.

पढ़ें: धमकी देकर रंगदारी वसूलने वाली गैंग के 9 लोग गिरफ्तार, इनमें कई आरोपी राजू ठेहट हत्याकांड में भी शामिल

नीमराना में हरियाणा की गैंग का हाथ:उन्होंने बताया कि नीमराना में होटल पर हुई फायरिंग मामले में हरियाणा की कौशल गैंग का नाम सामने आ रहा है. उनके नाम से कोई अन्य गैंग की भी भूमिका हो सकती है. यह जांच का विषय है . हर पहलू पर मामले की जांच की जा रही है. यहां के बाद आईजी अनिल टांक नीमराना पुलिस थाने भी पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने के लिए बनी टीमों से इनपुट लिया. इस मौके पर कोटपुतली एसपी वंदिता राणा, एडिशनल एसपी शालिनी राज, डीएसपी नीमराना संजय शर्मा, बहरोड़ डीएसपी कृष्ण कुमार नीमराना थाना प्रभारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details