दिल्ली

delhi

इंडिया गेट के पास आइसक्रीम वेंडर की चाकू मारकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार - Ice Cream Vendor Murder in Delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 25, 2024, 7:26 AM IST

Updated : Apr 25, 2024, 11:01 AM IST

इंडिया गेट के पास देर रात एक आइसक्रीम विक्रेता का मर्डर कर दिया गया. उस पर चाकू से कई वार किए गए. बताया जा रहा है कि पैसों को लेकर झगड़ा हुआ था. एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

मर्डर
मर्डर

नई दिल्लीः इंडिया गेट के पास पंडारा रोड पर एक आइसक्रीम विक्रेता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान प्रभाकर के रूप में हुई है. रात करीब 10:15 बजे दिल्ली पुलिस को PCR से सूचना मिली, जिसमें बताया गया कि एक युवक को चाकू मारा गया है. उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल में ले जाया गया. डॉक्टरों के मुताबिक, उसकी मौत हो चुकी थी. आरोपियों को पकड़ने के लिए 9 टीमें बनाई गई हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. जांच की जा रही है.

पुलिस से मिली शुरुआती जांच के अनुसार, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मृतक के शरीर पर तीन गहरे घाव थे. उसकी 25 वर्ष उम्र बताई गई है. वह दिल्ली के हमदर्द नगर का रहने वाला है. दिल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने हत्या में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. इंडिया गेट के पास लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस आरोपी तक पहुंच पाई.

वहीं, जानकारी मिलते ही मौके पर दिल्ली पुलिस की टीम पहुंची. पुलिस देर रात तक वारदात वाली जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालती रही और आरोपियों की तलाश कर रही है. जिला पुलिस उपायुक्त से मिली जानकारी के अनुसार, इंडिया गेट इनर सर्किल के पास एक युवक को चाकू मारा गया है. तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक युवक खून से लथपथ सड़क पर पड़ा हुआ था. उसे जब तक राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया जाता, उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंः द‍िल्‍ली में युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार, 10 द‍िन पहले खोली थी कॉफी शॉप, हत्‍यारों की तलाश में जुटी पुल‍िस

Last Updated : Apr 25, 2024, 11:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details