उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 1, 2024, 2:03 PM IST

Updated : Jul 1, 2024, 2:10 PM IST

ETV Bharat / state

पत्नी को प्रेमी संग रंगरेलियां मनाते पकड़ा, पीटते हुए थाने लेकर पहुंचा पति, फिर... - HUSBAND CAUGHT WIFE WITH HER LOVER

अक्सर पत्नी के साथ पति की बेवफाई देखने को मिलती है. इस बार मामला थोड़ा उल्टा है. रामपुर में पत्नी ने अपने पति संग बेवफाई कर दी. मामला थाने के साथ पंचायत तक पहुंचा है. पंचायत पति को समझाने में लगी है, लेकिन पति पत्नी को माफ करने के मूड में नहीं है.

Etv Bharat
HUSBAND CAUGHT WIFE WITH HER LOVER (photo credit- Etv Bharat)

रामपुर: जनपद थाना स्वार के मसवासी चौकी में एक पत्नी ने पति से बेवफाई कर दी. पति के घर से जाने के बाद पत्नी ने प्रेमी को अपने घर बुला लिया. प्रेमी और पत्नी दोनों कमरे में थे, तभी अचानक से पति घर आ गया. पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को रंगे हाथों पकड़ लिया. अपनी पत्नी को उसके प्रेमी की बाहों में देखकर पति का खून खोल उठा. पति ने पत्नी के प्रेमी की जमकर पिटाई की.

इसे भी पढ़े-WATCH: पति संग देख कर गर्लफ्रेंड को पीटा; चेहरे पर फेंकी स्याही, फिर कैंची से काट डाले बाल - Husband and wife and she

इसके बाद पति अपनी पत्नी और प्रेमी को मारता हुआ मसवासी चौकी लेकर गया, जहां पर उसने पूरी घटना पुलिस को बताई. सूचना मिलते ही आसपास के सम्मानित व्यक्ति भी मसवासी चौकी पहुंच गए. इसके बाद पंचायतो का दौर शुरू हुआ. बरहाल पति अपनी पत्नी के इस रवैया से नाराज है. वह अब किसी भी कीमत पर पत्नी को अपने घर में नहीं रखना चाहता.

किसी भी पक्ष ने किसी भी तरह की कोई तहरीर चौकी में नहीं दी है. लेकिन, जिस तरह से पंचायत का दौर चल रहा है, तो शायद मामला जल्दी बिना पुलिस के आपसी सहमति से निपटाने की उम्मीद नजर आ रही है. पत्नी की इस बेवफाई से इलाके में काफी चर्चाएं हैं. पत्नी को भी अपनी गलती का एहसास हो रहा है. लेकिन, पति अपनी पत्नी की इस गलती को माफ करने के मूड में कम ही नजर आ रहा है.


यह भी पढ़े-घर जमाई न बनने पर पति का प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश, युवक ने पत्नी की करतूत के सौंपे सबूत - Meerut husband wife dispute

Last Updated : Jul 1, 2024, 2:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details