छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ में आवास मेला, मिला सपनों का घर

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में कई गरीबों को सपनों का घर मिला. मंत्री रामविचार नेताम ने घरों की चाबी सौंपी.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

CHHATTISGARH HOUSING FAIR
कोरिया में आवास मेला (ETV Bharat Chhattisgarh)

कोरिया:जिला पंचायत कोरिया के आडोटोरियम में आवास मेले का आयोजन हुआ. जिसमें मुख्य अतिथि ग्रामीण एवं पंचायत मंत्री रामविचार नेताम पहुंचे. इस आयोजन में जिले की कलेक्टर, जिला पंचायत सीईओ, जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे. इस अवसर पर मंत्री नेताम ने ग्रामीणों से बात की और और सेल्फी जोन' में लोगों के साथ सेल्फी भी ली.

गरीबों को मिला सपनों का घर:मुख्य अतिथि रामविचार नेताम ने अपने संबोधन में कहा, "प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का आभार, जिन्होंने गरीबों की चिंता की और उन्हें आवास योजना का लाभ दिया. पिछली सरकार में यह योजना ठवप पड़ी थी और गरीबों को आवास मिलने की उम्मीद धुंधली हो गई थी। लेकिन अब, मोदी गारंटी के तहत 18 लाख आवासों का सपना साकार हो रहा है."

आवास मेला में मिला सपनों का घर (ETV Bharat Chhattisgarh)

आवास योजना का पुनरुद्धार:मंत्री ने बताया कि सरकार ने पहली किस्त में लगभग साढ़े 8 लाख आवासों की स्वीकृति दी है. इनका निर्माण कार्य शुरू हो चुका है. इस आयोजन में भी कई गरीब परिवारों को आवास स्वीकृति पत्र सौंपे गए. आवास मिलने के बाद लोगों के चेहरों पर मुस्कान देखने को मिली, जो इस योजना की सफलता को दर्शाता है.

कोरिया में गरीबों को मिला सपनों का घर (ETV Bharat Chhattisgarh)

गरीबों के सपनों को पूरा करने का संकल्प:रामविचार नेताम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का आभार जताते हुए कहा, "यह योजना गरीबों के आवास के सपने को साकार करने का सबसे बड़ा कदम है. हम सबका कर्तव्य है कि इस योजना का पूरा लाभ पहुंचाकर गरीबों के जीवन को बेहतर बनाएं."

आर्टिफिशियल पैर पाकर नक्सल पीड़ितों के खिले चेहरे, डिप्टी सीएम विजय शर्मा के निवास पहुंचकर जताया आभार
कोरिया में आवास मित्र की वैकेंसी, जानिए क्या है चयन प्रक्रिया ?
दशहरा पर छत्तीसगढ़ में दिवाली गिफ्ट, हजारों लोगों को पीएम आवास योजना के तहत घर का तोहफा

ABOUT THE AUTHOR

...view details