दिल्ली

delhi

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर भयानक हादसा, मां-बेटे की मौके पर मौत, रॉन्ग साइड आ रही थी कार; देखें वीडियो - Delhi Meerut Expressway Accident

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 23, 2024, 8:05 AM IST

Delhi Meerut Expressway Accident: मेरठ से दिल्ली आने वाली साइड पर गाजियाबाद के पास रविवार रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर रॉन्ग साइड से दौड़ रही कार की टक्कर से स्कूटी सवार मां-बेटे की मौत हो गई.

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर भयानक हादसा
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर भयानक हादसा (Etv Bharat)

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुए भयानक हादसे का वीडियो सामने आया है. गलत दिशा से आ रही कार ने स्कूटी सवार मां-बेटे को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों हवा में कई फुट उछलकर सड़क पर जा गिरे. हादसे में दोनों ने मौके पर दी दम तोड़ दिया. देखिए वीडियो कि कैसे कार चालक की गलती की वजह से दो लोगों की जान चली गई.

हादसे का वीडियो आया सामने (ETV Bharat)

रविवार रात मेरठ से दिल्ली जा रहे थे दोनों

इस मामले में पुलिस ने बताया कि रविवार रात ये हादसा गाजियाबाद में महरौली अंडरपास के पास हुआ. मां-बेटे स्कूटी पर मेरठ से दिल्ली जा रहे थे. उसी लेन पर सामने से कार गलत साइड से आ रही थी. कार ने स्कूटी को तेज टक्कर मार दी. हादसे में घायल स्कूटी सवारों को तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान दिल्ली के मधु विहार थाना क्षेत्र के विनोद नगर निवासी यश गौतम (20) उसकी मां मंजू देवी (40) के रूप में हुई.

यह भी पढ़ें- सड़क हादसे में तीन मौत का जिम्मेदार आरोपी टैंपो चालक चार दिन बाद गिरफ्तार

कार चालक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि, हादसे के बाद आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि, कि एक्सप्रेसवे पर दोपहिया और तीन पहिया वाहन पूरी तरह से प्रतिबंधित है. इसके बावजूद मां-बेटे एक्सप्रेसवे से होकर घर लौट रहे थे. घटना के समय यश ने हेलमेट पहना हुआ था, जबकि उसकी मां ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था. वहीं, इस हादसे के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली के पंजाबी बाग में मेट्रो पिलर से टकराई DTC बस, एक महिला की मौत, 24 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details