उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, गांव से 2 किमी दूर मिला शव

रविवार की रात घर से निकला था टहलने के लिए, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

हरेंद्र (फाइल फोटो)
हरेंद्र (फाइल फोटो) (Photo credit: ETV Bharat)

हाथरस :सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला छत्ती में घर से टहलने निकले एक युवक की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उसका शव गांव से करीब दो किलोमीटर दूर मिला है. हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, मृतक हिस्ट्रीशीटर था. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक, कोतवाली सादाबाद के नगला छत्ती का रहने वाला हरेंद्र (31) रविवार की रात घर से टहलने के लिए निकला था. गांव नगला छत्ती से करीब दो किलोमीटर दूर हमलावरों ने हरेंद्र पर गोलियों की बौछार कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हरेंद्र की हत्या से नगला छत्ती ही नहीं आसपास के गांव में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर सादाबाद पुलिस पहुंची. सीओ हिमांशु माथुर और कोतवाल नरेश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एसपी निपुण अग्रवाल ने बताया कि मृतक हिस्ट्रीशीटर था. 2008 में उसकी हिस्ट्रीशीट खुली थी. उस पर हत्या के दो मुकदमे भी हैं. गांव के प्रधान ने मामले की जानकारी दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक की हत्या गांव से 2 किलोमीटर की दूरी पर की गई है. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है. इस मामले में परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने का इंतजार है.

यह भी पढ़ें : श्रीनगर में वाहन पार्किंग को लेकर झगड़ा, व्यक्ति ने अपने चचेरे भाई को मार डाला

यह भी पढ़ें : बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में तीसरी गिरफ्तारी, पुलिस ने पुणे से प्रवीण लोनकर को दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details