राजस्थान

rajasthan

हिस्ट्रीशीटर ने दुकानदार की आंखों में मिर्ची डालकर की लूट, पुलिस ने करवाई नाकाबंदी - History sheeter robbed a shopkeeper

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 5, 2024, 8:26 PM IST

अनूपगढ़ जिले की रावला मंडी इलाके में एक गांव में हिस्ट्रीशीटर ने दुकानदार की आंखों में मिर्च डालकर नकदी लूट ली. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

History sheeter robbed a shopkeeper
हिस्ट्रीशीटर ने दुकानदार की आंखों में मिर्ची डालकर की लूट (photo etv bharat anupgarh)

अनूपगढ़.हिस्ट्रीशीटर ने आंखों में मिर्ची डालकर बंदूक की नोक पर हजारों रुपए की लूट की. पुलिस ने नाकाबंदी करवाकर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है. अनूपगढ़ वृत्ताधिकारी अमरजीत चावला ने बताया कि जिले की रावला मंडी के नजदीक गांव 12 केडी में यह घटना सामने आई है.

उन्होंने बताया कि शुक्रवार दोपहर को किराने की दुकान का संचालक दुकान पर बैठा था कि अचानक देवेंद्र उर्फ डब्बू और प्रिंस बाइक पर सवार होकर आए और आते ही दोनों ने उसे बंदूक दिखाई. आरोपी देवेंदर ने उसकी आंखों में मिर्ची डाल दी. इसी दौरान प्रिंस ने बंदूक दिखाई और गल्ले में रखे लगभग पैंतालीस हजार रुपए लूट लिए.

पढ़ें: ज्वेलर्स से 25 लाख की लूट के मामले में 7 गिरफ्तार, व्यापारिक प्रतिस्पर्धा में वारदात को दिया अंजाम

लूट के बाद आरोपियों ने दुकानदार के गले में पहनी सोने की चेन और लॉकेट भी छीन लिया और बाइक पर बैठ कर फरार हो गए. आरोपियों ने शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी भी दी, लेकिन जैसे ही वे बाइक पर बैठ कर गए, दुकानदार ने शोर मचाया तो आसपास के दुकानदार मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. मौके पर रावला थाना प्रभारी बलवंत राम पहुंचे हालत का जायजा लिया.आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी भी करवाई है. सीओ अमरजीत चावला ने बताया कि देवेंदर थाने का हिस्ट्रीशीटर है. लंबे समय से गैरकानूनी गतिविधियों में सलिंप्त है. सीओ ने बताया कि दोनों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है और कई जगह छापेमारी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details