छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग में हिस्ट्रीशीटर ने एकतरफा प्यार में किया लड़की पर कटर से जानलेवा हमला

दुर्ग में आदतन अपराधी ने लड़की के घर में घुसकर उसे जान से मारने की कोशिश की. हमले में लड़की बाल बाल बच गई.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

one sided love story
सिरफिरे युवक का हमला (ETV Bharat)

दुर्ग:शहर के कैंप टू एरिया में सरफिरे शख्स ने 17 साल की लड़की पर कटर से हमला कर दिया. युवक के जानलेवा हमले में लड़की को गंभीर चोटें आई हैं. लड़की अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लड़की हालत फिलहाल स्थिर है. पुलिस के मुताबिक युवक लंबे वक्त से लड़की को परेशान कर रहा था. पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़का आदतन बदमाश है. कई बार लड़की को परेशान भी कर चुका है. घटना वाले दिन भी बदमाश अचानक से उसके घर की छत पर कूदकर पहुंच गया. लड़की छत पर मौजूद थी. युवक ने लड़की से बात करने की कोशिश की. पर लड़की ने बात करने से इनकार कर दिया.

सरफिरे युवक ने किया लड़की पर जानलेवा हमला: लड़की ने जैसे ही लड़के से बात करने से इनकार किया. युवक ने जेब से लोहे की कटर निकालकर लड़की पर जानलेवा हमला बोल दिया. लड़की ने बहादुरी का परिचय देते हुए युवक का हाथ पकड़ लिया. हाथापाई के दौरान लड़के ने कटर से लड़की को कई जगह पर जख्म दे दिए. पुलिस ने बताया कि अगर मौके पर पुलिस तुरंत नहीं पहुंचती तो बड़ी घटना घट सकती थी. पुलिस के मुताबिक युवक लड़की के गले पर कटर से वार करने की फिराक में था. गनीमत रही की मौके पर पुलिस पहुंच गई पर युवक वहां से भागने में कामयाब रहा.

एकतरफा प्यार में जानलेवा हमला (ETV Bharat)

लड़का अचानक से मेरी छत पर कूदकर पहुंच गया. वो काफी समय से मुझे परेशान कर रहा है. पुलिस को भी हमने सूचना दे दी थी.: पीड़ित लड़की

युवक आदतन बदमाश है. लड़की को परेशान करता है. शिकायत मिलते ही हम मौके पर पहुंच गए नहीं तो बड़ी वारदात हो सकती थी.: चेतन चंद्रकार,टीआई, छावनी थाना

लोहे के कटर से किया हमला:पुलिस ने बताया कि लड़की को जान से मारने की कोशिश में बदमाश था. अगर समय रहते पुलिस मौके पर नहीं आती तो कुछ भी हो सकता था. पुलिस ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर दबिश दी जा रही है. आदतन बदमाश को पकड़ने की जल्द से जल्द कोशिश की जाएगी. फिलहाल युवक के हमले में घायल लड़की का अस्पताल में इलाज जारी है. बीते कुछ दिनों से दुर्ग शहर में क्राइम की घटनाओं में इजाफा हुआ है. बढ़ते अपराध को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना भी साध चुकी है.

हिस्ट्रीशीटर को पीट पीटकर मार डाला, आदतन अपराधी था आशिक
लव मैरिज कराने के चक्कर में पहुंच गए सलाखों के पीछे, प्रेमी समेत दो गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला - Kawardha Rape Case
नाजायज रिश्तों ने बीवी को बनाया किलर, लवर के साथ मिलकर किया पति का मर्डर - Journalist Raees Ahmad Murder

ABOUT THE AUTHOR

...view details