उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विकासनगर बाजार में हुए विवाद को लेकर सड़कों पर उतरे हिंदू संगठन, ठेलियां हटाने की उठाई मांग - Hindu organization protest

Hindu Organization Protest In Vikasnagar Market विकासनगर बाजार में एक युवक और ठेली वालों के बीच हुए विवाद से नाराज हिंदू संगठन से जुड़े लोगों ने आज कोतवाली का घेराव करते हुए धरना-प्रदर्शन किया. इसी बीच उन्होंने बाजार से ठेलियां हटाने समेत अन्य मांगें उठाई.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 4, 2024, 7:22 PM IST

Hindu Organization Protest In Vikasnagar Market
विकासनगर बाजार में विवाद (photo-ETV Bharat)

विकासनगर बाजार में विवाद (ETV Bharat)

विकासनगर: बीते रोज विकासनगर बाजार में एक युवक और ठेली वालों के बीच हुए विवाद को लेकर आज हिंदू संगठन से जुड़े लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर धरना-प्रदर्शन किया, साथ ही नगर पालिका का घेराव करते हुए गुस्सा जाहिर किया. इसी बीच विकासनगर कोतवाल राजेश साह के नेतृत्व में सड़क पर खड़े सभी ठेलों को जब्त कर लिया गया. पुलिस अब सभी ठेले वालों के सत्यापन की कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि बुधवार को विकासनगर बाजार में एक युवक का ठेली वालों से कुछ विवाद हो गया था. इस घटना मे ठेली लगाने वालों ने एक युवक पर हमला कर पत्थर से उसकी आंख फोड़ दी और आरोपी मौके से फरार हो गए. इसी घटना ने नाराज आज हिन्दू संगठन से जुड़े लोगों ने नगरपालिका का घेराव किया और आरोपियों की गिरफ्तारी, बाहर से आए लोगों का सत्यापन और बाजार से ठेलियां हटाने की मांग की. सूत्रों के अनुसार घटना में पुलिस ने एक आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है.

तहसीलदार सुरेंद्र सिंह देव ने कहा कि पालिका के साथ एक समन्वयक बैठक की जाएगी. उसके बाद जो भी निर्णय होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि बाहर के लोगों का सत्यापन करने की भी कार्रवाई की जा रही है. कोई भी व्यक्ति बिना सत्यापन के यहां नहीं रहेगा. अगर किसी व्यक्ति का आपराधिक इतिहास होगा, तो उसे यहां नहीं रखा जाएगा. साथ ही फुटपाथ पर अतिक्रमण की शिकायत हैं, जिस पर पुलिस, तहसील प्रशासन और नगरपालिका की संयुक्त टीम अतिक्रमण पर सख्त कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details