हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

इंसान बना 'जानवर', बेजुबान को डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट - Paonta Sahib Man Attacked on Dog

Paonta Sahib A Man Brutally Killed A Dog: हिमाचल के पांवटा साहिब में एक व्यक्ति ने सड़क किनारे सो रहे एक बेजुबान कुत्ते को डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jul 19, 2024, 9:08 PM IST

Updated : Jul 20, 2024, 11:31 AM IST

Paonta Sahib A Man Brutally Killed A Dog
पांवटा साहिब में एक आदमी ने कुत्ते को उतारा मौत के घाट (ETV Bharat)

पांवटा साहिब: सिरमौर जिले के पांवटा साहिब में उपमंडल एक इंसान सड़क किनारे पड़े बेजुबान को देखकर अचानक जानवर बन गया. उसने डंडे से सड़क पर सो रहे एक कुत्ते को पीट-पीटकर कर मौत के घाट उतार दिया. वहीं, आरोपी की हैवानियत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मामला पांवटा साहिब उपमंडल के पुलिस थाना पुरुवाला क्षेत्र का है. पुलिस के अनुसार कुंजा मतरालियों गांव में यूपी के सहारनपुर से आया प्रवासी आस मोहम्मद रहता है. जिस पर आरोप है कि उसने एक कुत्ते को डंडे से मार-मार कर उसकी हत्या कर दी. उसकी ये हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने बताया कि सड़क किनारे लेटे कुत्ते पर आरोपी ने डंडे से पहला ही वार ऐसा किया कि बेजुबान उठ भी नहीं पाया. इसके बाद आरोपी ने उस पर एक-एक कर कई हमले किए, जिसके चलते कुत्ते ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बीएनएस की धारा 325 के तहत केस दर्ज कर लिया है. वहीं, घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को कुत्ते पर हमला करते हुए देखा जा सकता है. पांवटा साहिब की डीएसपी अदिति सिंह ने कहा, "मामले में आरोपी आस मोहम्मद के खिलाफ केस दर्ज कर उसे पुलिस ने डिटेन कर लिया है. उसके खिलाफ आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है".

बता दें कि पिछले साल जिला मुख्यालय नाहन में भी किसी अज्ञात व्यक्ति ने कुत्ते के कई बच्चों को दीवार पर पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस आज तक उस आरोपी का पता नहीं ला पाई है. अब पांवटा साहिब में इंसानियत का शर्मसार कर देने वाली यह घटना सामने आई है.

ये भी पढ़ें:नाहन में डेंगू का हॉटस्पॉट बना ये मोहल्ला, नगर परिषद ने शुरू की फॉगिंग

Last Updated : Jul 20, 2024, 11:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details