दिल्ली

delhi

नोएडा: बहू के बेडरूम और बाथरूम में लगाए हिडन कैमरे, ससुर सहित 5 पर दर्ज कराया मुकदमा

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 20, 2024, 8:41 PM IST

Noida Crime: नोएडा में एक महिला ने अपने ससुर सहित पांच लोगों पर छेड़छाड़ सहित अन्य आरोप लगाते हुए दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है. महिला ने अपने ससुर के ऊपर बेडरूम और बाथरूम में हिडन कैमरा लगाने का भी गंभीर आरोप लगाया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा: दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए एक महिला ने पति और ससुर सहित ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ थाना सेक्टर-113 पर मंगलवार को मुकदमा दर्ज कराया है. महिला का यह भी आरोप है कि उसके पति का एक महिला के साथ अवैध संबंध है. ससुर उसके साथ छेड़खानी करते हैं. शिकायत में महिला ने बताया कि उसका विवाह नवंबर 2020 में हुआ था. शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग महिला से 25 लाख रुपये और फार्च्यूनर गाड़ी लाने की मांग करने लगे.

ऐसा नहीं करने पर शिकायतकर्ता महिला को प्रताड़ित किया जाने लगा. पीड़िता का यह भी आरोप है कि उसके पति का एक महिला से अवैध संबंध हैं. पति और उसकी प्रेमिका को एक दिन आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद महिला ने जब इसका विरोध किया तो पति ने उसके साथ मारपीट करते हुए अप्राकृतिक संबंध बनाए. इसके चलते महिला का गर्भपात हो गया. ससुर ने भी महिला के साथ छेड़खानी की.

ये भी पढ़ें: नाश्ते में टोस्ट कम मिलने से नाराज छात्रा ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

पीड़िता ने ये बातें जब ससुराल पक्ष के अन्य लोगों से की तो उन्होंने बेरहमी से पीटा. इसके अलावा पति ने गला दबाकर हत्या का प्रयास भी किया. पीड़िता का दावा है कि उसके ससुर ने बेडरूम और बाथरूम में हिडन कैमरे लगा रखे थे. पीड़िता के नहाते और कपड़े बदलने का वीडियो भी बना रखा है. जिन्हें वायरल करने की धमकी देता है. प्रताड़ना के चलते वह आत्महत्या करने पर मजबूर है. इस मामले में कोर्ट के आदेश पर पति, सास, ससुर, ननद और पति की प्रेमिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

थाना प्रभारी का कहना कि पीड़ित महिला द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है, पूरी घटना में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ नियमानुसार आवश्यक विधि कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: नोएडा में दहेज के लिए पत्‍नी की हत्‍या, पति समेत दो आरोपी गिरफ्तार


ABOUT THE AUTHOR

...view details