राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हेमा मालिनी ने भाजपा महिला कार्यकर्ताओं से किया संवाद, पीएम मोदी को लेकर कही ये बड़ी बात - Hema Malini in Kota

हेमा मालिनी ने शुक्रवार को कोटा में भाजपा महिला कार्यकर्ताओं से संवाद किया. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को लेकर बड़ी बात कही.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

BJP MP Hema Malini
कोटा में हेमा मालिनी (ETV Bharat Kota)

कोटा:मथुरा से सांसद और सिने स्टार हेमा मालिनी कोटा दौरे पर हैं. वह नगर निगम के राष्ट्रीय 131वें दशहरे मेले के उद्घाटन समारोह में नृत्य नाटिका दुर्गा की प्रस्तुति देने आई थीं. इसके बाद शुक्रवार को उन्होंने लोकसभा स्पीकर से उनके कार्यालय में जाकर मुलाकात की. इसके बाद महिला कार्यकर्ताओं के साथ हेमा मालिनी ने संवाद भी किया. इस कार्यक्रम में बतौर अध्यक्ष स्पीकर ओम बिरला व विशिष्ट अतिथि ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर मौजूद थे.

कार्यक्रम के दौरान हेमा मालिनी ने अपने अनुभव साझा किया, साथ ही सिने स्टार होने के साथ भाजपा के सांसद के तौर पर कैसे वह समन्वय बनाकर काम कर रही हैं, यह भी बताया. हेमा मालिनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी ने देश का गौरव बढ़ाने का काम किया है.

पढ़ें :हेमा मालिनी बोलीं- मिथुन अच्छे कलाकार, धर्मेंद्र को भी मिलना चाहिए दादा साहब फाल्के पुरस्कार - Hema Malini Demand For Dharmendra

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री अनुसुइया गोस्वामी ने बताया कि हेमा मालिनी का जन्मदिन 16 अक्टूबर को आता है. इसी महीने में वह 76 साल की हो जाएंगी, लेकिन अपनी फिटनेस की वजह से वह काफी एक्टिव रहती हैं. इसके लिए वह काफी मेहनत भी करती हैं. महिला कार्यकर्ताओं ने चर्चा के दौरान यह बात सुनने के बाद उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और पुष्पगुच्छ भी भेंट किए. हेमा मालिनी ने महिला कार्यकर्ताओं से कोटा डोरिया साड़ी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें मुंबई में बेचने के लिए कई लोग आते हैं और यह साड़ी काफी मेहनत करके बनाई जाती है. उन्हें काफी पसंद भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details