हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा के 'गब्बर' को फिर से आया गुस्सा, अधिकारियों को लगाई फटकार, बस अड्डा इंचार्ज को कर डाला सस्पेंड

Anil Vij Angry on officers : मंत्री बनते ही अनिल विज को अधिकारियों पर फिर से गुस्सा आ गया और उन्हें जमकर फटकार लगाई.

Minister anil vij on Action mode
हरियाणा के 'गब्बर' को फिर से आया गुस्सा (ETV Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 12 hours ago

अंबाला:हरियाणा में रविवार देर रात मंत्रियों को विभाग बांटा गया. हरियाणा के गब्बर अनिल विज को परिवहन और बिजली मंत्री बनाया गया है. मंत्री बनते ही अनिल विज एक्शन मोड में नजर आए. अनिल विज के एक्शन में आते ही अधिकारियों पर गाज गिरनी शुरू हो गई है. अनिल विज ने सोमवार को अचानक अंबाला कैंट बस स्टैंड का निरीक्षण किया. इस दौरान काफी कमियां पाई गई. इसके बाद मंत्री ने बस अड्डा इंचार्ज अजीत सिंह को सस्पेंड कर दिया.

एक्शन मोड में नजर आए अनिल विज:दरअसल मंत्रियों को कल देर रात विभाग वितरित किए गए, जिसके बाद सोमवार सुबह से ही अंबाला में परिवहन और बिजली मंत्री अनिल विज का एक बड़ा एक्शन देखने को मिला. मंत्री अनिल विज ने सोमवार सुबह अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई. वहीं, दूसरी ओर अब अनिल विज ने बस अड्डा इंचार्ज अजीत सिंह को सस्पेंड करने के निर्देश दे दिए हैं. अनिल विज अचानक सोमवार को बस अड्डा पहुंचे और निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान बहुत से खामियां देखने को मिली, जिसे लेकर उन्होंने अधिकारियों को खूब फटकार लगाई और व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए.

अनिल विज ने बस अड्डा इंचार्ज को किया सस्पेंड (ETV Bharat)

बस अड्डा इंचार्ज को किया सस्पेंड: बस अड्डे के निरीक्षण के बाद अनिल विज खुद बस से दिल्ली के लिए रवाना हो गए. इस दौरान अनिल विज ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि कल नई जिम्मेदारियां मिली है. नया काम करने से पहले सभी व्यवस्थाएं जांची जा रही है. इस दौरान सीवरेज की दिक्कत सामने आई, जिसे दुरुस्त नहीं किया गया. इसे लेकर अंबाला कैंट बस अड्डा इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है.

कॉलेज के छात्रों ने रखी अपनी समस्या:अनिल विज ने अधिकारियों को भी काम दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं. इस दौरान विज के सामने कॉलेज के छात्रों ने अपनी समस्या रखी, जिसे लेकर विज ने कहा कि इन सभी व्यवस्थाओं को जल्द सुचारू रूप से चलाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:कुर्सी संभालते ही बोले हरियाणा के 'गब्बर' - रात को सीएम बनकर सोने वाले कहते थे एंटी इनकंबेंसी है... हमने कहा प्रो इनकंबेंसी थी

ये भी पढ़ें:हरियाणा के 'गब्बर' को फिर आया गुस्सा! अधिकारियों से बोले- प्लीज लीव द रूम, जानें पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details