हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कुरुक्षेत्र में "कोहराम", इमिग्रेशन सेंटर पर फायरिंग, युवक ने तड़ातड़ चलाई गोलियां, CCTV में कैद

Kurukshetra Firing Update : हरियाणा का कुरुक्षेत्र आज गोलियों की दहाड़ से दहल उठा. एक युवक ने इमीग्रेशन सेंटर पर 9 राउंड गोलियां चला डाली.

Haryana Kurukshetra firing at immigration center Update
हरियाणा के कुरुक्षेत्र में इमिग्रेशन सेंटर पर फायरिंग (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

करनाल :हरियाणा का कुरुक्षेत्र आज एक बार फिर से गोलियों की दहाड़ से दहल उठा है. कुरुक्षेत्र के सेक्टर 10 में 9 राउंड गोलियां चलाने का मामला सामने आया है.

इमिग्रेशन सेंटर पर फायरिंग :कुरुक्षेत्र में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि वो सरेआम दिनदहाड़े फायरिंग जैसी वारदात को अंजाम देने से थोड़ा भी नहीं घबराते हैं. मामला कुरुक्षेत्र के सेक्टर 10 से सामने आया है, जहां पर एक इमीग्रेशन सेंटर पर एक युवक ने 9 राउंड गोलियां चला दी. हालांकि गोली किसी भी व्यक्ति को नहीं लगी है. लेकिन फिर भी हर कोई इस एरिया में सहमा हुए दिखाई दे रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुटी हुई है.

CCTV में कैद (Etv Bharat)

सिगरेट पीने के बाद फायरिंग :इमिग्रेशन सेंटर के संचालक जितेंद्र सिंह ने बताया कि थोड़ी ही देर पहले कि ये घटना है, जब एक व्यक्ति ने उनके इमीग्रेशन सेंटर के बाहर फायरिंग की है. उसने कई राउंड फायर किए हैं. हालांकि किसी को जान माल का नुकसान नहीं हुआ है. जब सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो उसमें पाया गया कि एक युवक इमीग्रेशन सेंटर के बाहर कुछ देर तक सिगरेट पीता हुआ दिखाई दे रहा है और सिगरेट पीने के बाद वो एकदम से बंदूक निकालकर फायरिंग कर देता है, जिससे उनके सेंटर के बाहर के शीशे भी चकनाचूर हो गए हैं. उन्होंने बताया कि उनकी किसी भी व्यक्ति के साथ कोई भी दुश्मनी नहीं है. ना ही उनका किसी से कोई लेना-देना है. पता नहीं है कि गोली चलाने वाला व्यक्ति कौन है और इसके पीछे क्या वजह है. उन्होंने कहा कि यहां ये हाल है तो हरियाणा के बाकी शहरों का क्या हाल होगा, इससे हिसाब लगाया जा सकता है.

इमिग्रेशन सेंटर पर कई राउंड फायरिंग (Etv Bharat)

इमिग्रेशन संचालक से पूछताछ :वहीं जब इस मामले पर पुलिस से बातचीत की गई तो उन्होंने फिलहाल किसी भी प्रकार का बयान देने से मना कर दिया है. पुलिस ने मौके पर सीआईए की टीम भी बुलाई है जो जांच में जुटी हुई है और आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. आरोपी जिस सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है, उसकी भी जांच की जा रही है और फायर होने के बाद गोली के खोखे भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं. फिलहाल पुलिस इमिग्रेशन संचालक से पूछताछ कर रही है

युवक ने इमिग्रेशन सेंटर पर चलाई 9 राउंड गोली (Etv Bharat)
कुरुक्षेत्र का इमिग्रेशन सेंटर (Etv Bharat)
फायरिंग की घटना के बाद मौके पर मौजूद भीड़ (Etv Bharat)
गोलियों की दहाड़ से एक बार फिर दहला कुरुक्षेत्र (Etv Bharat)

हरियाणा समेत देश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए ईटीवी भारत ऐप डाउनलोड करें. यहां आपको मिलेंगी तमाम बड़ी ख़बरें, हर बड़ा अपडेट, वो भी सबसे सटीक और डिटेल एनालिसिस के साथ - Download App

ये भी पढ़ें :हरियाणा में मुर्गे को लेकर मर्डर, हिसार में हाथापाई के बीच धारदार हथियार से कर डाली हत्या

ये भी पढ़ें :हरियाणा-पंजाब सरकार को प्रदूषण पर "सुप्रीम" फटकार, पूछा - नियम तोड़ने वालों पर नाममात्र का जुर्माना क्यों ?

ये भी पढ़ें :प्रदूषण से कैसे बचें, अपनाएं ये आसान उपाय, फौलादी हो जाएंगे फेफड़े

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details