हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jun 29, 2024, 12:01 PM IST

Updated : Jun 29, 2024, 12:34 PM IST

ETV Bharat / state

हरियाणा में बहन के ससुराल वालों पर ताबड़तोड़ 40 राउंड फायर, 1 मौत, 3 गंभीर, जीजा के झूठ से खफा दिल्ली पुलिस के जवान ने वारदात को दिया अंजाम - Haryana indiscriminate firing

Haryana Indiscriminate Firing: चरखी दादरी में दिल्ली पुलिस के जवान ने बहनोई के झूठ से खफा होकर सरकारी मशीनगन से बहन के ससुराल पहुंचकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस वारदात में एक की मौत हो गई. जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. पीड़ित परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया.

Haryana Indiscriminate Firing
Haryana Indiscriminate Firing (ETV BHARAT)

दिल्ली पुलिस के जवान का खौफनाक कदम (ETV BHARAT)

चरखी दादरी: हरियाणा के चरखी दादरी से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां दिल्ली पुलिस के जवान ने अपनी ही बहन के ससुराल वालों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. वारदात में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए. घायलों को रोहतक पीजीआई पहुंचाया गया. सूचना मिलने पर एसपी पूजा वशिष्ट समेत पुलिस टीम व एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंची. यहां से गोलियों के कई खोल, वारदात में इस्तेमाल की गई कार और कार के अंदर से दिल्ली पुलिस की वर्दी बरामद हुई है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

बहन के ससुराल वालों पर ताबड़तोड़ फायरिंग: मिली जानकारी के मुताबिक, जीजा के झूठ से खफा दिल्ली पुलिस के जवान ने पुलिस की सरकारी गन से गांव घसोला में बहन के घर पहुंचकर करीब 40 राउंड फायरिंग की. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वारदात में एक की मौत हो गई. वहीं, एक महिला समेत तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने मौके से 20 खोल, दो कारतूस समेत मैगजीन बरामद की है. वहीं, वारदात में प्रयुक्त गाड़ी से पुलिस ने आरोपी की पुलिस ड्रेस बरामद करते हुए हत्या समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. आरोपी की तलाश में कई पुलिस टीमें फील्ड में उतरी है.

पुलिस जवान ने फैलाई दहशत: बता दें कि चरखी दादरी जिले में गांव घसौला निवासी सुरेंद्र के बटे रजत की शादी दिसंबर 2023 में गोपालवास निवासी उषा के साथ हुई थी. रजत का साला साकेत दिल्ली पुलिस में सिपाही पद पर कार्यरत है. जो करीब डेढ़ साल पहले भर्ती हुआ था. शुक्रवार अल सुबह वह दिल्ली से टैक्सी बुक करके गांव घसौला के समीप पहुंचा और हथियार के बल पर ड्राइवर को गाड़ी से नीचे उतार दिया. जहां उसने अपनी बहन के ससुराल घसोला गांव पहुंचकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

फायरिंग में एक की मौत, 3 गंभीर: वहीं, फायरिंग से पूरा इलाका दहल उठा. वारदात में गोली लगने से 58 वर्षीय छोटेलाल की मौत हो गई. जबकि सुरेंद्र जो आरोपी की बहन का ससुर है, वह और शकुंतला जो सुरेंद्र की मां है और शिवम गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक के शव को दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. घायलों को रोहतक पीजीआई में इलाज के लिए पहुंचाया.

इसलिए दिया वारदात को अंजाम:वारदात के चश्मदीद बहनोई रजत व गजेंद्र ने बताया कि आरोपी साकेत कुमार दिल्ली पुलिस का जवान है. वह उसकी बहन के ससुराल पक्ष द्वारा शादी के समय बोले गए झूठ से नाराज था. पुलिस जवान की बहन उषा की शादी के समय बताया गया था कि रजत गृह मंत्रालय में नौकरी करता है. लेकिन वह नौकरी नहीं करता. इसके अलावा, रुपये के लेनदेन की बात भी सामने आई है. घटना के समय आरोपी की बहन अपने ससुराल में नहीं थी. वह अपने मायके गई हुई थी. परिजनों के मुताबिक, जवान द्वारा मशीनगर से की गई फायरिंग में छोटेलाल की मौत हो गई. शकुंतला, शिवम व सुरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए.

आरोपी की तलाश कर रही पुलिस टीमें: उधर डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि दिल्ली पुलिस के जवान द्वारा सरकारी हथियार से फायरिंग की गई है. मालमे में गाड़ी और उसकी वर्दी बरामद की है. वारदात स्थल से खाली खोल, कारतूस व मैगजीन बरामद की है. मामले में कई टीमों का गठन किया गया है. हत्या समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा का ये गैंगस्टर अपनी दहशत फैलाने के लिए 1 या 2 नहीं..मारता है 35-40 गोलियां
ये भी पढ़ें- 15 साल की उम्र में चाचा की हत्या करके रखा अपराध की दुनिया में कदम, जानिए शूटर अक्षय पलड़ा की कहानी
ये भी पढ़ें- हरियाणा के वो खिलाड़ी जो बन गये गैंगस्टर, नैना कैनवाल की गिरफ्तारी से फिर खुला खिलाड़ियों का क्राइम कनेक्शन
Last Updated : Jun 29, 2024, 12:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details